जयमाला पर बड़ा सा बॉक्स लेकर पहुंचा डिलीवरी बॉय,ऑर्डर देखकर दुल्हन की आँखे फटी की फटी रह गयी

दोस्तों जब शादियों का मौसम होता है तभी रस्मो के दौरान सब लोग काफी ज्यादा एन्जॉय करते है अक्सर देखा गया है कि दूल्हा और दुल्हन के कुछ दोस्त स्टेज पर ऐसी हरकत करते है जिसकी वजह से पूरी शादी में उन्ही की चर्चा होती है इसीप्रकार से शादी के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है  आप को बता दे कि हाल में एक मामला हमारे सामने आया है जिसमे जयमाला के ठीक वक्त एक डिलीवरी बॉय बड़ा सा बॉक्स हाथ में उठाये दुल्हा दुल्हन के करीब आता है और कहता है ये दुल्हे ने ऑर्डर किया है ! इस बोक्स को देख कर दुल्हन सोच में पड़ जाती है ! ये  वीडियो खूब ज्यादा वायरल हो रहा है अगर आप सब लोग जानना चाहते हो कि इस बोक्स  में क्या है तो हमारी पोस्ट के अंत तक बने रहे

दोस्तों दरअसल एक शख्स ने लिंक्डइन पर अपनी शादी की पोस्ट शेयर की, जिसमें उसने यह बताया कि कैसे शादी के वक्त दुल्हन को इम्प्रेस करने के लिए एक अनोखा आइडिया लगाया। हालांकि, यह थोड़ा फिल्मी था, लेकिन अब यह शादी चर्चा का विषय बन गया है। युवक ने बताया कि वह एक मैनेजमंट कंपनी में काम करता है और उसने हाल ही में अमेजन की एक कर्मचारी के साथ शादी की है। शादी में जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन को इम्प्रेस करने के लिए एक नाटक किया, जिसमें उसके हाथ से वरमाला खो जाता है तो वह ऑनलाइन ऑर्डर करता है। इसके बाद एक शख्स जो अमेजन कंपनी की टी-शर्ट पहनकर स्टेज पर पहुंच जाता है और अपने हाथ में एक बड़ा सा पैकेट लिए होता है।

सोशल मीडिया पर दूल्हे ने अपनी दुल्हनिया को ’अमेजनियन पत्नी’ के नाम से संबोधित किया। इसके अलावा, उसने यह भी बताया कि वह शादी के लिए एक स्किट भी तैयार की, जहां वरमाला खो जाती है और फिर अमेजोन से ऑर्डर करता है। तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ’मैंने अपनी अमेजोनियन पत्नी को वरमाला के खो जाने का एक नाटक बनाकर एक सरप्राइज दिया और फिर मैंने इसे अमेजन से ऑर्डर किया। बस अपने प्यार के लिए प्यार से एक ब्रांड इंट्रीग्रेशन कर रहा हूं.’इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स हैरान रह गए. साथ ही सब दूल्हे की जमकर तारीफ कर रहे हैं, हालांकि कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने तंज कसा।

लिंक्डइन पर, किसी यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ’दुख की बात है कि आप इतने महत्वपूर्ण दिन पर भी दुल्हन के लिए कुछ अच्छा नहीं सोच सके।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ’शादी के दिन लोग मार्केटिंग करते हैं। अमेजन, गूगल कंपनी में काम करना बड़ी उपलब्धि है, मुझे तो ऐसा नहीं लगता.’ वहीं, कुछ लोगों ने दूल्हे द्वारा दिया गया सरप्राइज अनोखा बताते है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.