छात्र ने पास होने के लिए आंसर शीट पर लिखी ये सब बातें, ‘गुरु जी’ समेत पूरा इंटरनेट शॉक्ड!

दोस्तो सोशल मीडिया पर अक्सर कमाल की विडियो और तस्वीरे शेयर होती रहती है जिनमे से कुछ वायरल हो जाती है । इससे पहले भी कई लोगो के शादी के कार्ड की तस्वीरे वायरल हुई है जिनमे कुछ खास संदेश दिए गए थे ।आज हम आपको किसी शादी के कार्ड नही बल्कि एक आंसर शीट के बारे में बताने वाले है जिसमे आंसर शीट चेक करने वाले टीचर के लिए खास संदेश दिया गया था जिसे देख कर वो टीचर भी है रा न रह गया और उसने इस आंसर शीट की तस्वीर ले कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी छात्र द्वारा टीचर के लिए भेजे गए संदेश के बारे में जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

आंसर शीट में छात्र ने सबसे पहले जय बाला जी लिखा हुआ है और नीचे ऐसा लग रहा है, जैसे उसने कुछ उत्तर दे रखे हैं, लेकिन पहले ही पेपर पर साइट में कुछ लिखा हुआ है। स्टूडेंट ने पहले पन्ने की शुरुआत प्रश्नोत्तर नं. 1 (क) का जवाब नायलान-6:6 लिखा, ऐसे ही सभी सवालों का जवाब पन्ने के नीचे तक लिखा है। हालांकि, ऐसा लगता है कि अगले पन्नों पर उसने सवालों के जवाब नहीं लिखे और उसने पहले से भाप लिया था कि वह फेल हो जाएगा।

छात्र ने साइट में कॉपी चेक करने वाले मास्टर के लिए लिखा, ‘चिट्ठी-चिट्ठी जा सर के पास, सर की मर्जी फेल करें या पास।’ उसने आगे लिखा, ‘गुरुजी को कॉपी खोलने से पहले नमस्कार। गुरु जी पास कर दें।’ यह एक बार नहीं बल्कि आंसर शीट के पहले पन्ने पर दो बार लिखा है। ऐसी सब बातों को पढ़, हम उम्मीद लगा सकते हैं कि कॉपी चेक करते वक्त टीचर ने जैसे यह देखा तो दंग रह गए होंगे। इसी के साथ कॉपी देखने वाले शख्स ने इसे वायरल भी कर दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.