तापसी पन्नू ने भरी महफिल में की इतनी बड़ी गलती,वहीं तमन्ना भाटिया ने जीत लिया सबका दिल

दोस्तों बालीवुड से सम्बंधित खबरे आये दिन सोशल मीडिया लगातार आया करती है आज भी कुछ ऐसी खबर सुनने को मिली है जिसको जानकार आप सभी लोग काफी ज्यादा सोच में पड़ जायेगे. हाल ही में एक फिल्म का आयोजन किया गया है जिसमे बहुत सारे अभिनेता और  अभिनेत्रियों ने अपना प्रदर्शन किया है इस फिल्म के दौरान तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस तमन्ना  भाटिया भी दिखने वाली है ये सभी लोग बहुत ही शानदार प्रदर्शन करने वाली है और फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा बेसब्री से इंतजार कर रहे है आखिर इस फिल्म में ऐसा क्या है जिसको देखने के लिए सभी लोग बहुत ही ज्यादा उत्सुक हो रहे है इस फिल्म के बारे में जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहे.

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2022 का आयोजन किया गया। इस इवेंट में तापसी पन्नू  की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म ‘दोबारा’ की स्क्रीनिंग हुई। इवेंट की ओपनिंग सेरेमनी में तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के अलावा साउथ की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी शामिल हुईं। इस ओपनिंग सेरेमनी में पहले तापसी और फिर तमन्ना से द्वीप प्रज्वलित करने के लिए कहा गया। जहां तापसी ने हील्स पहने हुए ही द्वीप प्रज्वलित कर दिया वहीं जब तमन्ना द्वीप प्रज्वलित करने आईं तो उन्होंने पहले अपनी हील्स उतारीं और फिर द्वीप प्रज्वलित किया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल है।

यूजर्स को मिला बॉलीवुड बॉयकॉट का एक और बहाना :-

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स ने बॉयकॉट बॉलीवुड का हिस्सा बना लिया है। वे इसे शेयर करते हुए बॉलीवुड और साउथ के एक्टर्स के बीच का फर्क समझा रहे हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा, ‘जो फर्क हम बॉलीवुड स्टार्स और साउथ के स्टार्स के बीच समझाना चाहते हैं वो इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है।’

यूजर्स बोले- ‘तमन्ना भाटिया असली भारतीय हैं’ :-

इस वीडियो को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने न सिर्फ तापसी बल्कि अनुराग को भी जमकर खरी-खोटी सुनाईं। एक यूजर ने लिखा, ‘तमन्ना असली भारतीय हैं।’ वहीं एक यूजर ने कमेंट किया, ‘तमन्ना ने बहुत खूबसूरती से अपनी संस्कृति को दिखाया।’ एक ने लिखा, ‘तापसी में बहुत घमंड है अनुराग कश्यप की तरह।’ तो वहीं अन्य यूजर का कहना था कि, ‘यही वजह है कि बॉलीवुड की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं।’

19 अगस्त को हो गयी फिल्म रिलीज ‘दोबारा’ :-

तापसी के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वे अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दोबारा’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। इसके अलावा तापसी की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में ‘जन गण मन’, ‘एलियन’ जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा वे शाहरुख खान स्टार ‘डंकी’ में भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.