सुष्मिता ने आखिर तोड़ दी चुप्पी,बताया ललित मोदी को डेट करने का असली कारण

दोस्तों सुष्मिता सेन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है जिनका पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक तरफा नाम चलता है. सुष्मिता सेन के बारे में बताए तो उन्होंने अपने फिल्मी कैरिएर में बॉलीवुड को काफी हिट फिल्में दी है जिसकी वजह से उन्होंने काफी नाम और पैसा कमाया है जिसके चलते उनके पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है सुष्मिता सेन साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब हासिल करने के बाद सुष्मिता ने अपनी पहली फिल्म दस्तक से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्मों में काम किया है सुष्मिता सेन आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई सुष्मिता सेन के बारे में आगे जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये

दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने 46 की उम्र में भी शादी नहीं रचाई है लेकिन इनकी जिंदगी काफी रंगीन रही है आपको बता दें कि ललित मोदी से पहले सुष्मिता सेन पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम, मशहूर एक्टर रणदीप हुड्डा,ऋतिक भसीन, विक्रम भट्ट, संजय नारंग, सबीर भाटिया, मुदस्सर अजीज, अनिल अंबानी मानव मेमन, बंटी सचदेव और मॉडल रोहन शॉल के साथ नाम जुड़ चुका है और अब एक नया नाम सामने आया है . ललित मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से सुष्मिता और अपने प्यार के बारे में एक तस्वीर साझा करके बताया था. तो वही सुष्मिता सेन ने 20 घंटे बाद इस रिलेशनशिप को लेकर अपनी चुप्पी को तोड़ा है.

14 अप्रैल को मशहूर बिजनेसमैन ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की थी और इस ख़बर के आते ही सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गई थी. ललित मोदी ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा फैमिली के साथ मालदीव टूर शानदार रहा और अब लंदन की वापसी हो गई है मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ एक नई शुरुआत है इसी बीच सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग रिलेशन को लेकर अपनी चुप्पी को तोड़ा है और उन्होंने कहा कि मैं अभी हैप्पी प्लेस पर हूं, मेरी ना कोई शादी हुई है और ना ही कोई सगाई हुई है बस प्यार है सुष्मिता ने आगे कहा कि आप सभी का शुक्रिया अदा करती हूं जो मेरी खुशियां बांटते हैं और उनका भी शुक्रिया अदा करती हूं जो नहीं बांट रहे है .

Leave a comment

Your email address will not be published.