सुष्मिता सेन ने बताई ललित मोदी संग शादी करने कि ये बड़ी बजह

दोस्तो इन दिनो बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन और ललित मोदी का रिश्ता खूब सुर्खियां बटौर रहा है ।बिजनेसमैन ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता और अपने रिश्ते का ऐलान करते हुए तस्वीरे शेयर की है जिसके बाद उन्होंने जल्दी शादी करने की खबर भी दी. है। ऐसे में अपने और ललित मोदी के  रिश्ते के बारे में सुष्मिता ने दिया ये बयान जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

ललित मोदी ने दी जानकारी

बता दे कि मशहूर बिजनेसमैन ललित मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया और उसमें सुष्मिता सेन को अपनी बेटर हाफ बताते हुए एक फोटो भी शेयर किया.इसके बाद से सोशल मीडिया के गलियारों में यह खबर वायरल होने लगी कि सुष्मिता सेन और ललित मोदी ने एक दूसरे से शादी कर ली है. उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में भी लिखा कि मेरी बेटर हाफ नई सुष्मिता सेन के साथ एक नई शुरुआत. बता दें कि इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर या अफवाह तेजी के साथ वायरल होने लगी कि ललित मोदी और सुष्मिता सेन ने एक दूसरे से शादी रचा ली है.

ललित ने दी सफाई

ललित मोदी ने अपने टि्वटर हैंडल से पहले ट्वीट के बाद दूसरे ट्वीट में सफाई देते हुए कहा कि हम दोनों ने शादी नहीं की. बल्कि एक-दूसरे को डेटिंग कर रहे हैं हालांकि सब कुछ अच्छा रहा तो यह दिन भी जल्द आएगा और हम दोनों शादी करते हुए नजर आएंगे. ललित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से यह सफाई देने में कामयाब रहे. इससे पहले सुष्मिता सेन मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही थी हालांकि अभिनेत्री ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह साफ कर दिया था. कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है.

Leave a comment

Your email address will not be published.