ललित मोदी से पहले सुष्मिता सेन इनसे चला चुकी है चक्कर,पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ भी किया

दोस्तो बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ अफेयर को लेकर काफी चर्चा में है इससे पहले सुष्मिता अपने और रोहमन के ब्रेक अप को लेकर काफी सुर्खियों में थी ।ब्रेक अप के बाद भी सुष्मिता और रोहमन बहुत अच्छे दोस्त है ।आपको बता दे ललित मोदी के साथ रिलेशन में आने से पहले भी सुषमिता सेन के बहुत से अफेयर रह चुके है। आखिर कौन है वो जो बन चुके है सुष्मिता के एक्स जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के अफेयर्स की खबरें जबसे सार्वजनिक हुई है तब से सब इस बारें में जानना चाहते हैं कि ये दोनों अपने रिलेशनशिप में सीरियस हैं या नहीं। खैर इस बारें में तो हम कुछ नहीं बता सकते हैं लेकिन सुष्मिता की पिछली जिंदगी के बारें में आपको जरूर बता सकते हैं।

पहले जान लेते हैं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का नया अफेयर चर्चा में आया कैसे? तो इसके पीछे हाथ खुद ललित मोदी का है। उन्होंने एक ट्वीट कर सबको चौंका दिया है। दरअसल, ललित मोदी ने पहले ट्विटर पर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया है। उन्होंने लिखा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं जल्द शादी भी करेंगे।

इस ट्वीट के बाद क्या, खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई।  ये ही नहीं ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदल ली है। इस फोटो में सुष्मिता सेन उनके साथ हैं। बैकग्राउंड में समंदर दिख रहा है। इंस्टाग्राम बायो में ललित मोदी ने लिखा- फाइनली नए जीवन की शुरुआत, पार्टनर इन क्राइम, ‘माई लव’ सुष्मिता सेन के साथ। मोदी ने इसके साथ ही सुष्मिता के इंस्टा अकाउंट को भी टैग किया।

सुष्मिता का पिछले साल हुआ था ब्रेकअप-


सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का दिसंबर 2021 में ही ब्रेकअप हुआ है। दोनों ने ढाई साल तक डेट किया, लिव-इन में रहे। सुष्मिता से रोहमन 15 साल छोटे हैं। सुष्मिता जहां 47 साल की हैं। वहीं, रोहमन 32 साल के हैं। इसके बाद, सुष्मिता से काफी मीडिया में सवाल पूछे गए थे कि सुष्मिता कई लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, लेकिन शादी नहीं की। शादी ना करने पर उन्होंने कहा कि मैं 3 बार शादी करने के बेहद करीब थी, पर भगवान ने मुझे बचा लिया। सुष्मिता की उम्र 47 साल हो चुकी है।

सुष्मिता का रोहमन के अलावा इन हस्तियों से रहा अफेयर

  • विक्रम भट्ट: मिस यूनिवर्स बनने के बाद सुष्मिता का नाम सबसे पहले फिल्ममेकर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा था। सुष्मिता और विक्रम फिल्म दस्तक (1996) की शूटिंग के दौरान करीब आए थे। कुछ समय के रिलेशन के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।
  • रणदीप हुड्डा: रणदीप हुड्डा भी कभी सुष्मिता के साथ अपने अफेयर के चलते सुर्खियों में रहे थे। दोनों फिल्म कर्मा, कंफेशन और होली में साथ काम करने के दौरान करीब आए थे।
  • वसीम अकरम: सुष्मिता के 2013 के दौरान पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ अफेयर की खबरें भी काफी सुर्खियों में थीं। कहा तो ये भी गया था कि दोनों शादी करने वाले हैं, लेकिन सुष्मिता ने इन खबरों का खंडन किया था।
  • ऋतिक भसीन: 2015 के आसपास, सुष्मिता मुंबई के एक रेस्त्रां मालिक ऋतिक भसीन के साथ अफेयर के चलते सुर्खियों में थीं। दोनों को कई बार पब्लिक आउटिंग में साथ देखा गया था।
  • मुद्दसर अजीज: डायरेक्टर मुद्दसर अजीज भी उन लोगों में से थे जिनका सुष्मिता के साथ अफेयर रहा। मुद्दसर की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म दूल्हा मिल गया में भी सुष्मिता ने काम किया था जो कि फ्लॉप रही थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.