16 साल छोटे रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर सुष्मिता को हुआ फिरसे प्यार

दोस्तो बॉलीवुड सितारे अक्सर अपने अफेयर और ब्रेक अप को लेकर चर्चा में बने रहते है ।इन दिनो पूर्व यूनिवर्स और अभिनेत्री सुष्मिता सेन बिजनेसमैन और आइपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी के साथ अफेयर को लेकर काफी सुर्खिया बटौर रही है ।हालाकि अपने इस रिश्ते के बारे में सुष्मिता ने कुछ भी नही बताया ।ललित मोदी ने अपने और सुष्मिता के रिश्ते का ऐलान सोशल मीडिया पर किया है ।इससे पहले सुष्मिता अपने से 16 साल छोटे रोहमन के साथ रिलेशन में थी लेकिन उनसे 6 महीने पहले ही सुष्मिता ने ब्रेक अप कर लिया है ।इन दोनो का रिश्ता खत्म होने की वजह क्या थी जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

जी हां! 23 दिसंबर 2021 को सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल (Rohman Shawl) संग अपने ब्रेकअप का ऐलान किया था। रोहमन संग अपने ब्रेकअप की जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी थी। उस वक्त सुष्मिता ने पोस्ट में लिखा था- ‘हम लोगों ने दोस्ती से शुरुआत की और हमेशा दोस्त ही रहेंगे। लंबा रिश्ता फिलहाल ओवर हो गया…लेकिन प्यार अभी भी है।’एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद कई तरह की खबरें आईं। उनके फैंस को ये समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ऐसा क्या हो गया। इसके बाद सुष्मिता सेन ने बात करते हुए अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी थी।

एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि जब कोई पब्लिक फिगर होता है तो उसके साथ जो लोग जुड़े होते हैं वो भी लोगों की नजरों में आते हैं। वो शख्स वहां पर इसलिए होता है कि क्योंकि आप उसे वहां पर लेकर आए हैं। ये ना तो उसकी लाइफ के साथ सही है और ना ही तुम्हारी कि हर किसी की भावनाओं के साथ जुड़े रहो और सोचते रहो कि ये रिलेशनशिप है।

सुष्मिता सेन और रोहमन का रिश्ता उनके उम्र के फासले की वजह से भी सुर्खियों में रहा। सुष्मिता सेन 46 की और रोहमन करीब 16 साल छोटे 30 के हैं ब्रेकअप के बाद भी सुष्मिता और रोहमन को एक साथ कई बार देखा गया। दोनों अक्सर पार्टी भी करते है। लेकिन ब्रेकअप के ठीक 6 महीने बाद सुष्मिता सेन एक बार फिर प्यार में है।

Leave a comment

Your email address will not be published.