ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा खुबसूरत है क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव की पत्नी,खुबसूरत तस्वीरे देख फैन्स हुए दीवाने

दोस्तों भारतीय टीम में बहुत सारे बल्लेबाज स्टार है कुछ बल्लेबाज सफल हो जाते है कुछ असफल हो जाते है आज हम एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में बात करने जा रहे है जो इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों बटोर रहे है और इण्डिया टीम के लिए बहुत सारे टी 20 मैच खेले है और बाद में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में भी बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है वो है सूर्यकुमार यादव.आपको बता दे की इस समय सूर्यकुमार यादव की चर्चा नही हो रही है बल्कि इनकी पत्नी की चर्चा चारो और हो रही है खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि क्रिकेटर की  पत्नी की खूबसूरती ऐश्वर्या राय को भी फीकी कर दी है तो आइये जानते है इनकी क्रिकेटर की पत्नी की खूबसूरती का राज. अगर जानना चाहते हो तो पोस्ट के अंत तक बने रहे.

दोस्तों आपको लगता है कि सूर्यकुमार यादव शादीशुदा नहीं है तो आप गलत हैं. उनकी खूबसूरत सी पत्नी हैं, जिनका नाम देविशा शेट्टी है और वह खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या राय को भी टक्कर देती हैं. देविशा शेट्टी के बारे में फैंस को बहुत ज्यादा जानकारी नहीं होगी. सूर्यकुमार यादव और देविशा शेट्टी की लव स्टोरी बहुत ही फिल्मी रही है.

देविशा साउथ से ताल्लुक रखती हैं. उन्हें कॉलेज के दिनों में डांस का बहुत ज्यादा शौक था. सूर्यकुमार और देविशा शेट्टी की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी. सूर्यकुमार ने एक डांस परफॉर्मेंस करते हुए देखा था और तभी वह उनके ऊपर फिदा हो गए थे. दोनों ने शादी से पहले एक-दूसरे को 5 साल तक डेट किया.

29 मई 2016 को ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए. इन दोनों की जोड़ी बहुत खूबसूरत लगती है. दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार भी करते हैं. सूर्यकुमार यादव अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी देविशा के साथ अपनी तस्वीरें भी पोस्ट करते रहते हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.