सुहागरात के दिन दुल्हन के पेट पर दिखे सर्जरी केनिशान, छानबीन में पता चला शादी के 3 महीने पहले करवाया अबोर्शन

दोस्तो हर इंसान अपने जीवनसाथी को लेकर बहुत से सपने संजोता है और अपने जीवनसाथी से प्यार ,विश्वास और इज्जत की उम्मीद रखता है । इसी के साथ वो इंसान अपने शादीशुदा जीवन की शुरुआत करता है ।लेकिन जब शादी के बाद अपने जीवनसाथी के बारे में कोई ऐसी बात पता चले जिसके बारे में सोच भी नही सकते तो उस इंसान के दिल पर क्या बीतती होगी ।आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे दुल्हन ने दूल्हे के साथ किया विश्वासघात छुपाया इतना बड़ा सच जिसकी दूल्हे ने कल्पना भी नहीं की थी । पूरी खबर जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े ।

मध्य प्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) में एक युवक को शादी के नाम पर बहुत बड़ा धोखा मिला है.2 साल पहले युवक की शादी युवती से तय हुई थी. शादी तय होने के बाद दोनों की बातचीत होने लगी. बातचीत कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला फिर धूमधाम से दोनों की शादी भी हो गई. फिर बात सुहागरात की आई. तभी युवक की नजर दुल्हन के पेट पर पड़ी. दुल्हन के पेट पर दुल्हे को टांके दिखाई दिए. हालांकि उस समय युवक ने कुछ नहीं कहा. सब सही चलता रहा. उसके बाद दुल्हन अपने मायके चली गई. लेकिन कई दिन बीतने पर भी शक के चलते पति उसे लेने ही नहीं गया. अब पत्नी ने पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करा दिया है.

जिले के बदरवास के रहने वाली एक युवक की शादी उसके रिश्तेदारों ने अशोकनगर की रहने वाली युवती के साथ तय कराई थी. युवक ने बताया कि वह अपनी शादी को लेकर बहुत खुश था. पत्नी से उसकी रोज बातचीत होती रहती थी. उसे पत्नी से प्यार भी हो गया. फिर धूमधाम से उसकी शादी हुई. शादी के बाद दुल्हन सुसराल पहुंची, लेकिन सुहागरात पर पत्नी को देख उसके होश उड़ गए. उसकी पत्नी के पेट में 7 से 8 टांके लगे हुए थे. ये देख उसे शक हुआ और उसने तहकीकात शुरू कर दी.

रिश्तेदारों ने बताया स्कूल के टीचर से था अफेयर

पति का आरोप है कि शादी के तीन दिन बाद ही पत्नी दूसरे शख्स से मोबाइल पर बात करने लगी थी. ये देख उसका शक बढ़ता चला गया. जिसके बाद उसने नजदीकी रिश्तेदारों से बातचीत की उनसे पूछताछ की. तो उसे पता चला कि रिश्ता तय होने से पहले उसकी पत्नी एक स्कूल में पढ़ाने जाती थी और वहीं एक टीचर के साथ उसका अफेयर चल रहा था. जब उसको इस बात का पता चला तो पति छानबीन में जुट गया. छानबीन के दौरान पति को पता चला कि पत्नी का शादी से पहले अशोकनगर के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज भी चला था. इसके लिए पति ने सूचना के अधिकार यानि RTI की मदद ली. आरटीआई से जो बात उसे पता चली वो जानकर वो हैरान रह गई.

शादी से तीन महीने पहले ही कराया था गर्भपात

सूचना के अधिकार से पता चला कि शादी से तीन महीने पहले पत्नी ने गर्भपात कराया था. चौंकाने वाली बात यह है कि एक मेडिकल रिपोर्ट में शादी से पहले ही पति का नाम भी लिखावा दिया गया था. पति का कहना है कि उसे इस बारे में पता नहीं था न ही इस बारे में किसी ने उसे बताया था नहीं तो वह शादी से इंकार कर देता. अब आईटीआई से मिली इसी जानकारी को पति ने अपने वकील के जरिए अदालत में पेश किया है. इसी बीच पत्नी ने कोर्ट में पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना के केस डाल दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.