किंग खान की बेटी सुहाना की सादगी के कायल हुए लोग,एअरपोर्ट पर माँ संग हुयी स्पॉट

दोस्तों बालीवुड इंडस्ट्री में किंग शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान को सभी लोग जानते है क्योकि ये जल्द ही बालीवुड में अपने कदम रखने वाली है जिसके कारण इनके फैंस फोलोइग की संख्या किसी स्टार  से कम नही है यही वजह है कि ये अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है और लोगो को इनका कातिलाना अंदाज इतना अच्छा लगता है कि ये लोगो के दिलो में राज कर रही है हालाकि इन दिनों सुहाना खान को लेकर बहुत बड़ी अपडेट सुनने को मिली है जिसमे सुहाना खान को उनकी  माँ के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है .क्या है पूरा मामला जानने के लिए बने रहे लेख के अंत तक.’

एयरपोर्ट पर ‘सुहाना खान’ की सादगी ने लूटा फैंस का दिल, लोग बोले- ‘किंग खान की बेटी होने के बाद भी इतनी सादगी’ !

हाल ही में सुहाना खान अपनी मां गौरी खान के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. वीडियो देखकर लगता है कि दोनों मां बेटी इंटरनेशनल ट्रिप पर जाने की तैयारी कर रही हैं. इस दौरान सुहाना खान लूज टी शर्ट और लोअर पहने दिखाई दे रही हैं. हाथ में पासपोर्ट और नीले रंग का बैग हाथ में लिए वे काफी सिंपल और कूल दिखाई दे रही हैं. फैन्स को उनकी ये सादगी बेहद पसंद आ रही है. सुहाना खान हाल ही में मां गौरी के साथ एयरपोर्ट   पर स्पॉट हुईं इस दौरान उन्होंने अपने फैन्स के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवायी. सुहाना एक दम शाहरुख खान की तरह मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं. फैन्स तो उनकी तारीफ करते थक ही नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा, ‘क्या बात है आप कितनी खूबसूरत और सिंपल दिख रही हैं’ तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा, ‘किंग खान की बेटी होने के बाद भी इतनी सादगी’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

काम की बात करें तो सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म पहले ही दिन से लाइमलाइट में बनी हुई है. इस फिल्म में ना केवल सुहाना खान डेब्यू कर रही हैं बल्कि खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं फैन्स तो इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार ही नहीं कर पा रहे हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.