आखिर सुधीर सांगवान ने मान ही लिया,कैसे रची थी सोनाली की ह’त्या की साज़िश,सब उगल दिया

दोस्तो सोनाली फोगाट मामले में शक के चलते सोनाली के पीए सुधीर सांगवान को हिरासत में लिया गया ।सुधीर को हिरासत में लेने के बाद बहुत से राजो पर से पर्दा उठा है कई खुलासे हुए है ।खबर के मुताबिक पूछताछ के दौरान सुधीर सांगवान ने सोनाली की ह त्या की बात कबूलते हुए उस रात क्या क्या हुआ ।इस मामले से संबंधित पूरी साजिश का खुलासा कर दिया है ।इस मामले से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े

सांगवान ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि शूट की बात कहकर सोनाली फोगाट को गुरुग्राम से गोवा लाना साजिश का हिस्सा था. असल में ऐसा कोई शूट नहीं था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह इस साजिश को काफी वक्त से प्लान कर रहा था.आरोपी सुधीर सांगवान ने यह भी खुलासा किया कि उसे सोनाली फोगाट के लॉकर का पासवर्ड पता था. उसने गोवा पुलिस को दो लॉकर के पासवर्ड भी बताए हैं. इसमें एक पासवर्ड 3 डिजिट और दूसरे का छह डिजिट का था. हालांकि ये लॉकर खुले नहीं हैं जिसके बाद पुलिस ने उनको सील कर दिया है.

जल्द चार्जशीट दाखिल करेगी गोवा पुलिस


वहीं, सीएम प्रमोद सावंत ने इस मामले में पुलिस को जल्द चार्जशीट दाखिल करने का निर्देश दिया है. गोवा पुलिस ने कहा कि उसने आरोपी के खिलाफ कई अहम सबूत हासिल किए हैं और ये हत्या के मामले में सुधीर सांगवान को दोषी ठहराने के लिए पर्याप्त हैं. गौरतलब है कि सोनाली फोगाट की मौत मामले में गिरफ्तार तीन लोगों को गोवा की एक अदालत ने शुक्रवार को 7 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

Sonali Phogat की संदिग्ध मौत


बता दें कि 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की गोवा (Goa) में रहस्यमय परिस्थतियों में मौत हो गई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनाली फोगाट के शरीर पर कई चोट के निशान मिले थे. इसके बाद इसे हत्या का मामला माना जा रहा है. इस मामले में फोगाट के पीए सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स, कथित ड्रग तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर और रामदास मांड्रेकर को गिरफ्तार किया जा चुका है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कर्लीज रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स, ड्रग तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर और मांड्रेकर को पणजी की एक अदालत ने सात दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनकी पांच दिन की पुलिस रिमांड शुक्रवार को समाप्त हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अदालत में पेश किया गया. फोगाट और उनके साथियों ने 22 और 23 अगस्त की दरम्यानी रात को कर्लीज रेस्टोरेंट में पार्टी की थी.

 

Leave a comment

Your email address will not be published.