नुपुर शर्मा की गर्दन काटने की धमकी देने वाले आरोपी पर सख्त कार्यवाही,पुलिस ने किया ये हश्र

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर को लेकर विवादित बयान को लेकर कितना हंगमा हो रहा है हो अभी तक थमने का नाम नही ले रहा है यहां तक की नुपुर शर्मा का समर्थन करने वाले लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है ।ऐसे में खबर सामने आई है कि नुपुर शर्मा को भी मिल रही है गर्दन काटने की धमकियां । तो लोगो ने मुख्यमंत्री योगी से लगाई कार्यवाही की गुहार उसके बाद जो हुआ जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े

नूपुर शर्मा को धमकी देने वाले बरेली के शख्स पर गाज गिरी है. उत्तर प्रदेश के बरेली से नूपुर शर्मा का गर्दन  काटने की धमकी देने वाले आरोपी नासिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने ट्विटर के जरिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आरोपी नासिर के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई थी, जिसके बाद यह एक्शन हुआ है.

दरअसल, आरोपी नासिर ने वायरल वीडियो में नूपुर शर्मा को धमकी दी थी. इसके बाद फरीदपुर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. दरोगा नरेश ने खुद वादी बनकर आरोपी नासिर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. नासिर पर धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप हैं और उसके खिलाफ आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज हुई है.बताया जा रहा है कि मोहल्ला कस्सावान निवासी नासिर ने लोगों से बातचीत के दौरान नुपुर शर्मा को गालियां दी थी और उनका गर्दन  काटने की धमकी दी थी. वहां मौजूद लोगों ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था, जिसके बाद बरेली की पुलिस ने एक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, बीते दिनों वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद में मिले कथित शिवलिंग को लेकर एक टीवी डिबेट के दौरान नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर एक विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद उनकी आलोचना हुई. इस आलोचना को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने नूपुर शर्मा को पार्टी से 6 साल के लिए निलंबित कर दिया. विवादित बयान को लेक नूपुर शर्मा को जान से मारने की भी धमकी दी गई.

Leave a comment

Your email address will not be published.