मुसेवाला को ख़त्म करने वाले ये 5 कातिल असल में है कौन जानिये इनकी सच्चाई

मित्रों वैसे तो आप लोग इस बात से अवगत ही होगें कि हालही में गोली कांड में मशहूर पंजाबी गायक मूसेवाला की निर्मम ह”.त्या कर दी गई है। जिसको लेकर काफी खबरे चर्चा में रही है। आपको बता दें कि शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसे वाला एक भारतीय गायक, रैपर, अभिनेता और पंजाबी संगीत और पंजाबी सिनेमा से जुड़े राजनेता थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत निंजा द्वारा गाए गीत “लाइसेंस” के गीत लिखने के साथ की, और “जी वैगन” नामक युगल गीत पर अपने गायन कैरियर की शुरुआत की थी। वहीं मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की ह”.त्या के बाद आइए जाने मूसेवाला को गो ली मारने वाले 5 कातिलों की कहानी। जिनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।     

आपको बता दें कि सोनीपत निवासी प्रियव्रत उर्फ फौजी, जिसकी पहचान फतेहाबाद के पेट्रोल पंप से सामने आए वीडियो से हुई, जिसमें वह बोलेरो में तेल भरवाते समय नजर आ रहा है, सोनीपत के निवासी और प्रियव्रत के साथ नजर आए अंकित उर्फ बालू पांच कातिलों में से एक हैं, जो अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं, फतेहाबाद से वायरल हुए वीडियो से पहचान की गई थी, मूसेवाला को गोली मारने वालों में एक नाम पुणे महाराष्ट्र से संतोष जाधव भी है, ये सभी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के इशारों पर काम कर रहे थे, पंजाब के साथ ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल भी इनकी खोज में है, लॉरेंस से एक राउंड की पूछताछ हो गई है अब फिर से पूछताछ की जाएगी मूसेवाला को मारने वालों में एक नाम तरनतारण निवासी जगरूप सिंह रूपा का है, इसके साथ ही मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड हैं, कनाडा में बैठा गोल्डी बराड़, ऑस्ट्रिया में बैठा लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल बिश्नोई और लॉरेंस गैंग का उत्तराधिकारी सचिन बिश्नोई, हनुमान गढ़ राजस्थान का रहने वाला विक्रम बराड़ है।  पांचवां नाम मनप्रीत मोंगा का है, पंजाबी सिंगर सिदधू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई है, जिसने मूसेवाला को मारने की कसम खाई थी, इसका खुलासा दिल्ली पुलिस ने बुधवार को कर दिया है, लेकिन मूसेवाला को मारने वाले पांच कातिल कौन हैं?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि सचिन बिश्नोई का रोल भी इस हत्या में सामने आया है, वहीं सलमान खान को जान से मारने की धमकी के संबंध में एचजीएस धालीवाल ने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस के साथ मिलकर हम भी आरोपी महाकाल के साथ पूछताछ करेंगे, सलमान खान को जान से मारने की धमकी भरे पत्र पर अभी मुंबई पुलिस काम कर रही है, पंजाबी सिंगर सिदधू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई है, इसके साथ ही मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड हैं कनाडा में बैठा गोल्डी बराड़, ऑस्ट्रिया में बैठा लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल बिश्नोई और लॉरेंस गैंग का उत्तराधिकारी सचिन बिश्नोई, हनुमान गढ़ राजस्थान का रहने वाला विक्रम बराड़ है, ये हैं अनमोल बिश्नोई लॉरेंस का भाई है, जिस पर राजस्थान मे मुकदमे दर्ज हैं, मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड माना जाता है, विक्रम बराड़ हनुमान गढ़ राजस्थान का रहने वाला बताया जाता है, जिस पर भी दो दर्जन आपराधिक मुकदमे दर्ज बताए जाते है, लॉरेंस गैंग का खासमखास गैंगस्टर है, दिल्ली पुलिस ने न्यूज़18 इंडिया की खबर और इंटरव्यू पर मुहर लगा दी है, जिसमें बताया गया था कि मूसेवाला हत्याकांड में सचिन बिश्नोई का रोल है, खुद कैमरे पर स्पेशल सेल के स्पेशल सीपी धालीवाल ने मीडिया के सवाल पर यह कबूल किया है,सचिन बिश्नोई का रोल भी इस हत्या में सामने आया है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.