साउथ स्टार यश ने अयोध्या पहुँच किये श्री राम के दर्शन,मन्दिर को दान में दिए करोड़ों रुपए,जानिये सच्चाई

दोस्तो जैसा कि आपको मालूम है आए दिन स्टार्स की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है किसी तस्वीर में वो फैमिली के साथ विदेश में छुट्टियां मनाते दिखाई देते है तो किसी में दोस्तो के साथ पार्टी करते या चिल करते नजर आते है ।लेकिन इन दिनो सोशल मीडिया पर साउथ इंडस्ट्री के सुपर स्टार यश की तस्वीर काफी वायरल हो रही है और कहा जा रहा है कि ये तस्वीर अयोध्या की है जहां अभिनेता यश श्री राम के दर्शन करने आए है और मंदिर निर्माण के लिए उन्होंने बहुत बड़ी धन राशि दान की है ।क्या वाकई में यश अयोध्या आए थे और उन्होंने मंदिर निर्माण के लिए दान दिया है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

क्या वाकई अयोध्या पहुंचे थे केजीएफ स्टार Yash! सामने आया वायरल फोटो का सच

इस दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें साउथ के स्टार यश पीले केसरिया रंग का शॉल ओढ़े और माथे पर तिलक लगाए नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि ये तस्वीर अयोध्या की है. अब इस फोटो का सच सामने आ गया है.सोशल मीडिया पर तस्वीर को  ये कहकर वायरल किया जा रहा है कि यश हाल ही में अयोध्या पहुंचे थे जहां उन्होंने भगवान श्री राम के दर्शन किए और राम मंदिर निर्माण के लिए 50 करोड़ रुपये दान भी दिए है. जैसे ही इस खबर के साथ ये तस्वीर आई तो हर ओर इसी की चर्चा होने लगी.

इस तस्वीर में साउथ के सुपरस्टार भूरे रंग के कपड़ो परर केसरिया रंग का शॉल ओढे नजर आ रहे हैं और उनके माथे पर तिलक भी लगा है. लिहाजा यश के अयोध्या पहुंचे की खबर को पूरे दावे के साथ पेश किया जा रहा है लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है ये गूगल पर इस तस्वीर को सर्च करने से ही पता चल जाता है.

ये है सच्चाई


गूगल पर केजीएफ स्टार और तस्वीर को लेकर सर्च करने से जो पता चलता है उसके मुताबिक ये तस्वीर लगभग साढे 4 महीने पुरानी है वो भी अयोध्या की नहीं बल्कि तिरुपति की. यश अपनी फिल्म केजीएफ 2 की रिलीज से पहले इसी साल तिरुपति के दर्शनों के लिए गए थे. तब ही ये तस्वीर क्लिक की गई थी. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  इस लिहाज से जिस दावे के साथ केजीएफ की तस्वीर को वायरल किया जा रहा है वो पूरी तरह से गलत है.

2007 में यश ने शुरू किया था करियर

साल 2007 में सुपरस्टार यश की पहली फिल्म रिलीज हुई थी लेकिन उनकी किस्मत सबसे ज्यादा चमकी 2018 में जब केजीएफ रिलीज हुई. इस फिल्म की रिलीज से पहले यश को जानने वाले हिंदी सिनेमाई दर्शक बेहद कम थे लेकिन केजीएफ ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया. केजीएफ सुपरहिट पैन इंडिया मूवी है जिसने कमाई और लोकप्रियता के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.