अनिल कपूर नाना बनने की खबर से हो गये थे इमोशनल ,न जाने कितने मन्दिरों में टेका माथा

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता होगा कपूर खानदान और आहूजा खानदान काफी लम्बे समय से एक नये मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दोनों परिवारो में अब इंतजार की घटिया समाप्त हो गयी है और उनके घर में नन्हे से मेहमान ने अपने कदम को रख दिया है जिससे दोनों परिवारों में खुशियों का काफी ज्यादा माहौल छाया हुआ है और हर तरफ से लोग दोनों परिवारों को मुबारक बाद की शुभकामनाएं दे रहे है इसी बीच सोनम कपूर ने  अपनी प्रेग्नेसी के बारे में बात करते हुए अपने पिता अनिल कपूर और माँ सुनीता कपूर के बारे में भी बताया कि उनके माता -पिता उनकी प्रेग्नेसी को लेकर कितना नर्वस थे. खबर को अंत तक जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहे.

नाना बनने को लेकर बहुत नर्वस थे अनिल कपूर? न्यू मॉम सोनम कपूर ने किया खुलासा

वोग (Vogue) मैगजीन के संग बातचीत में जब सोनम कपूर से पूछा गया कि उनके माता-पिता ने उनकी प्रेग्नेंसी पर क्या प्रतिक्रिया दी थी. इसका जवाब देते हुए, सोनम ने कहा, मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता नाना-नानी के रूप में जीवन के अगले चरण के लिए खुद को तैयार नहीं कर पा रहे थे. मुझे लगता है कि मेरे पिताजी नवर्स हैं.उन्होंने खुद को नाना-नानी के रूप में नहीं देखा. लंबे समय तक, उन्होंने खुद को माता-पिता के रूप में भी नहीं देखा, लेकिन जब मैंने पहली बार उन्हें बताया की मैं मां बनने वाली हूं तो वो काफी इमोशनल हो गए थे.

सोनम का खुलासा :-

सोनम ने आगे बताया कि जब उन्होंने ये गुड न्यूज अपने पिता के साथ शेयर कीं तो वह उन दिनों चंडीगढ़ में ‘जुगजुग जीयो’ की शूटिंग कर रहे थे और वह मां के साथ आसपास किसी मंदिरों में जा रहे थे. सोनम ने आगे बताया कि उनके पिता अनिल कपूर उतने धार्मिक या आध्यात्मिक नहीं हैं, जब उनकी मां उनके पिता से मजाक में पूछा कि वह मंदिर क्यों जा रहे हैं ? तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘एक पोती’ के लिए. इस पर उनकी मां चौंक गई थी. सोनम ने आगे कहा कि उनके पिता ने हमेशा अपनी बेटियों के करियर पर ध्यान दिया है. उसने बताया  कि वे किसके साथ डेटिंग कर रहे थे या वे कब शादी करेंगे. सोनम कहती हैं, उन्होंने हमेशा कहा, ‘जब आप तैयार हों तो घर बसा लो और आप चाहें तो जीवन भर घर पर भी रह सकते हैं.’

Leave a comment

Your email address will not be published.