अनिल कपूर के घर गूंजी किलकारी, बेटी सोनम ने दिया बच्चे को जन्म

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है कपूर परिवार और आहूजा परिवार को काफी समय से एक मेहमान का बेसब्री इंतजार था तो आपको बता देते है उनका ये इंतजार खत्म हो गया है और उनके घर में नन्हे मेहमान ने कदम रख दिया है जिसके बाद से दोनो परिवारों में खुशियों का माहौल छाया हुआ है और हर तरफ से मुबारकबाद का सिलसिला शुरू हो गया है ।इस खबर से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े.

सोनम कपूर बनीं मां, कपूर परिवार में खुशियों का माहौल

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने शनिवार दोपहर एक बच्चे का स्वागत किया है. दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने उनके माता-पिता के बयान का एक स्क्रीनशॉट साझा किया. इसमें लिखा था, “20.08.2022 को, हमने अपने खूबसूरत बच्चे का स्वागत किया. इस जर्नी में हमारा साथ देने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद. ये केवल शुरुआत है लेकिन हम जानते हैं कि हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाएगी, सोनम और आनंद.” बता दें कि, सोनम कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया है. काफी वक्त से ये उम्मीद की जा रही थी कि उनके घर में किलकारियां गूंजेंगी और आज वो दिन भी आ गया जब उनके परिवार में खुशी की किलकारियां गूंजी हैं.

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी समय से सोनम कपूर चर्चा में बनी हुई थीं. लेकिन एक लंबे इंतजार के बाद आखिरकार शनिवार को वो मां बन गई हैं और उन्होंने एक खूबसूरत बेटे को जन्म दिया है. सोनम कपूर की डिलीवरी का खुलासा रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने किया है. उन्होंने सोनम और आनंद के जरिए जारी किए गए एक पोस्ट को शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी.

कई रिपोर्ट्स में ये खबरें सामने आ रही थीं कि सोनम कपूर अगस्त में ही बच्चे को जन्म दे सकती हैं. और उसी के मुताबिक अब सोनम ने बेटे को जन्म दिया है. बेटे के जन्म के बाद उनके घर में खुशियों का माहौल है. लोग उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं. उनके अलावा फैंस भी बच्चे के जन्म को लेकर काफी खुश हैं. वो भी सोशल मीडिया पर अपनी चहेती स्टार को मां बनने पर ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.