सोनाली के भांजे एडवोकेट विकास ने किया खुलासा, मौ”त के पीछे इस शख्स का है हाथ,

दोस्तों जैसा कि आपको पता है बीजेपी सरकार की नेता और टिकटोक स्टार अब हमारे बीच नही रही और उनकी मौ-त का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है लेकिन मामला कुछ और ही सुनने को मिल रहा है इनकी भी मौ-त इनके पति की तरह रहस्यमयी तरीके से हुए है परिवार वालो का मानना है कि वो काफी फीट और हेल्दी थी और किसी भी प्रकार की कोई शरीर से लेकर समस्या भी नही थी फिर उन्हें  हार्ट अटैक नही आ सकता है इनकी मौ-त को लेकर सोशल मीडिया के तरफ से बहुत सारे अलग अलग प्रकार के अपडेट सुनने को मिल रहे है अगर आप सभी लोग इस मौ-त के पीछे छिपे हुए शख्स के बारे में जानना चाहते हो तो पोस्ट के अंत तक बने रहे.

दरअसल अब सोनाली के भांजे एडवोकेट विकास ने उनके निजी सचिव सुधीर सांगवान पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं। विकास ने सुधीर सांगवान को ही सोनाली की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। विकास ने कहा कि सुधीर सांगवान ने ही सोनाली फोगाट की मौत का षड्यंत्र रचा है। इससे पहले सोनाली फोगाट के भतीजे मोहिंदर फोगाट ने दावा किया है कि सोनाली फोगाट के चेहरे पर मौत के पश्चात् सूजन थी। उनके चेहरे पर एक ओर स्ट्रेच मार्क्स भी थे। उन्होंने कहा, हम इस मामले में तहकीकात की मांग करते हैं। उन्होंने कहा, सोनाली ने परिवार को बताया था कि उन्हें शक है कि कोई उनके खिलाफ षडंयत्र रच रहा है।

सोनाली फोगाट की मौत के मामले में उनकी बहन ने CBI जांच की मांग की है। उनकी बहन रमन ने कहा कि सोनाली को दिल का दौरा नहीं पड़ सकता, वे काफी फिट थीं। उन्होंने कहा, हम इस मामले में CBI जांच की मांग करते हैं। हमारा परिवार ये मान ही नहीं सकता कि सोनाली की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। उन्हें कोई मेडिकल प्रोब्लम नहीं थी। सोनाली फोगाट की एक और बहन रूपेश ने कहा, सोनाली ने मौत से पहले शाम को कॉल की थी। उन्होंने कहा कि सोनाली व्हाट्सएप पर बात करना चाहती थी तथा बोला था कि कुछ गड़बड़ हो रहा है। बाद में उन्होंने फोन कट कर दिया तथा बाद में फिर फोन नहीं उठाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.