मॉडलिंग और एंकरिंग कि दुनिया कि स्टार थी सोनाली फोगाट, पति गुजरने के बाद इस अभिनेता पर आया दिल

दोस्तों अपने करियर की शुरुआत एंकरिंग से करने वालो सोनाली फोगाट वाइल्‍ड कार्ड कंटेस्‍टेंट के तौर पर बिग बॉस 14  में नज़र आ चुकी है . इसके साथ ही सोनाली  फेमस टिक टोक स्टार भी रह चुकी है इनकी फैन फोल्लोविंग भी बहुत ज्यादा है आप सोशल मिडिया पर देख सकते है .  टिक टोकर रही सोनाली वर्तमान में हरियाणा से बतौर बीजेपी नेता कार्य कर रही थी .आपको बता दे सोनाली को लेकर बहुत दुःख भरी खबर सामने आई है  सोनाली फोगाट अब इस दुनिया में नहीं रही.जिसकी वजह से दुःख का माहौल छाया हुआ है .सोनाली के न इधन का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है .इस खबर से जुडी पूरी जानकारी के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

सोनाली सोनाली फोगाट का जन्‍म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था और सोनाली फोगाट टिक टॉक से मशहूर हुईं थीं। सोनाली फोगाट ने अपने करियर की शरुआत साल 2006 में हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग से की थी। वहीं इसके दो साल बाद 2008 में सोनाली बीजेपी में शामिल हो गई थीं। उसी वक्त से सोनाली बीजेपी की एक्टिव मेंबर रहीं। सोनाली ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरीं थीं लेकिन वो चुनाव हार गई थीं। इस चुनाव के बाद सोनाली काफी चर्चा में रही थीं। सोनाली फोगाट बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहीं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। सोनाली फोगाट फतेहाबाद जिले के एक छोटे से गांव से थीं और सोनाली के परिवार में उनके पिता हैं, जो पेशे से किसान हैं

सोनाली फोगाट तीन बहनें और एक भाई हैं। सोनाली की एक बेटी भी है, जिसका नाम यशोदरा फोगाट है। वह हॉस्टल में रहती है। सोनाली फोगाट की शादी उनके बहन के देवर से ही थी। जिनका नाम संजय था। हालाँकि सोनाली फोगाट, उस वक्त चर्चा में आ गई थीं, जब साल 2016 में उनके पति संजय अपने फॉर्म हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। हालांकि सोनाली उस वक्त वहां नहीं थीं और पति के मौत के बाद सोनाली काफी सुर्ख़ियों में रहीं थीं। सोनाली का नाम अली गोनी से जुड़ चुका है। वहीं सोनाली फोगाट का जून 2020 में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक अधिकारी को चप्पल मारते दिखीं थी। उसको लेकर काफी विवाद हुए थे।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.