दुनिया छोड़ने के बाद अपनी 14 साल की बेटी और माँ के लिए जानिए कितनी संपत्ति छोड़ गयी सोनाली फोगाट

दोस्तों टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री सोनाली फोगाट अब हमारे बीच नही रही है दरअसल यह  विवादित शो ‘बिग बॉस-14’ में नजर आई थी और वर्तमान समय में ये बीजेपी सरकार की नेता थी ये अपनी टिकटोक वीडियो के कारण ज्यादा ही चर्चा का विषय बनी रहती थी इनका जन्म हरियाणा के हिसार में सितंबर 1979 को हुआ था। इनकी पढाई हिसार में विद्या देवी जिंदल स्कूल में हुयी थी इनकी शादी के कुछ वर्षो के ही इनके पति का भी निधन हो गया था था पति के निधन के बाद इन्होने टिकटोक वीडियो बनाकर करोडो रुपये कमाए .सोनाली के जाने के बाद इनके घर में उनकी माँ और 14 साल की बेटी ही है लेकिन अगर आप सभी लोग बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट की कुल संपत्ति के बारे में जानना चाहते हो तो पोस्ट के अंत तक बने रहे.

मौत सें चंद घंटों पहले जारी किया वीडियो

अपनी मौत से चंद घंटे पहले ही सोनाली फोगाट ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने गुलाबी रंग का दुपट्टा चेहरे पर नकाब की तरह लगाया हुआ था और बैकग्राउंड में मोहम्मद रफी का गीत ‘रुख से जरा नकाब हटा दो मेरे हुजूर’ बज रहा था। ऐसे में किसी को यकीन नहीं हो रहा कि हमेशा खुशमिजाज रहने वाली सोनाली फोगाट महज 42 साल की उम्र में दुनिया छोड़कर चली जाएंगी।

सोनाली ने बताई खुद के पास इतने करोड़ की संपत्ति

बिग बॉस से सुर्खियां बटोरने वालीं सोनाली फोगाट ने भाजपा के टिकट पर 2019 में हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव भी लड़ा था। इस चुनाव में इलेक्शन कमीशन को दिए अपने हलफनामे में सोनाली फोगाट ने बताया कि उनके पास करीब 2 करोड़ 74 लाख रुपए की संपत्ति है। सोनाली के नाम पर कोई गाड़ी नहीं है, लेकिन अपनी संपत्ति में उन्होंने खुद के पास उस समय करीब 19 लाख रुपए के सोने के गहनों का भी जिक्र किया।

बहन ने जताया शौक, कोई साजिश हुई है

सोनाली के निधन की खबर जैसे ही मीडिया में आई, उनके फैंस, दोस्त और परिजन सदमे में डूब गए। इस बीच सोनाली फोगाट की बहन ने शौक जताते हुए बताया कि उनकी बहन के साथ कोई साजिश हुई है। सोनाली फोगाट की बहन ने मीडिया से बात करते हुए बताया, ‘सोनाली ने आखिरी बार मां को फोन किया था और कहा कि खाना खाने के बाद से उसे कुछ ठीक नहीं लग रहा। सोनाली को शक था कि उसके खाने में किसी ने कुछ मिलाया है।’

बहन की आशंक पर पुलिस ने क्या कहा?

हालांकि, पुलिस ने सोनाली फोगाट की मौत के मामले में किसी भी तरह की साजिश से फिलहाल इंकार किया है। गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह ने इस मामले पर कहा, ‘अभी तक की जांच में हमें कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुख्ता तौर पर कुछ कहा जा सकता है।’ सोनाली फोगाट के शव को बम्बोलिम के गोवा मेडिकल कॉलेज में रखा गया है और बताया जा रहा है कि बुधवार को उनके परिजनों के पहुंचने के बाद शव का पोस्टमॉर्टम होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.