सलमान खान को प्रेमिका सोमी अली से मिली धमकी बोली मेरा और ऐश्वर्या का शोषण करने वाले तेरा…

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है बॉलीवुड के भाईजान के नाम से मशहूर अभिनेता सलमान खान अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चाओ में रहे है । जिनमे से एक अफेयर फिर से सुर्खियो में आ गया है ।आपको बता दे सलमान खान की पूर्व प्रेमिका द्वारा उन्हें धमकी देने की खबर सामने आई हैं। इन दिनो सलमान खान के सितारे कुछ ठीक नजर नहीं आ रहे कभी उन्हे लॉरेंस विश्नोई से तो कभी प्रेमिकाओं से धमकियां मिलने लगी है ।आखिर ये मामला क्या है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. साथ ही इन दिनों उनका पुराना लव रिलेशन भी सुर्खियों में छाया हुआ है. 90 के दौर में सलमान खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस और मॉडल सोमी अली (Somy Ali) के रिलेशनशिप ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. बताया जाता था कि दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए भी तैयार थे. दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब दोनों का ये प्यार भरा रिश्ता टूट गया और दोनों के रास्ते अलग हो गए.

सोमी अली ने बॉलीवुड में ‘अग्नि चक्र’, ‘आंदोलन’ और ‘तीसरा कौन’ जैसी फ़िल्मों में काम किया है. सोमी और सलमान ने एक साथ फिल्मों में काम किया, जहां दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी, लेकिन अब मामला कुछ हो चुका है. दरअसल, हाल में सोमी अली के एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था , जिसने फैंस के बीच सनसनी मचा दी थी. सोमी अली ने अपने पोस्ट में फिल्म ‘मैंने प्यार किया का’ एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था. साथ ही उन्होंने सलमान खान को हॉलीवुड डायरेक्टर हार्वी वाइनस्टीन (Harvey Weinstein) तक बता डाला.

जानकारी के लिए बता दें कि इस हॉलीवुड निर्देशक का नाम #MeToo मूवमेंट में आ चुका है. उन पर कई हॉलीवुड एक्ट्रेस  ने शोषण और मारपीट के आरोप लगाए थे. वहीं इसी निर्देशक ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के लिए कहा था कि वो उनसे अकेले मिलना चाहते हैं. खैर यहां बात सोमी अली की हो रही है तो उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि ‘बॉलीवुड के इस हार्वी वाइनस्टीन (Harvey Weinstein) का भी एक दिन पर्दाफाश होगा जब वह सारी महिलाएं ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह आगे आएंगी और अब्यूसिव रिलेशन को लेकर खुलासा करेंगी’. बाद में उन्होंने उस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया था.
वहीं सोमी अली का ये पोस्ट काफी चौंकाने वाला इसलिए भी थी, क्योंकि पिछले दिनों उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘उन्हें सलमान खान से कोई शिकायत नहीं है’. ऐसे में अगर वो इस तरह का कोई आरोप और पर्दाफाश करनी की बात करती हैं तो वो कुछ बड़ा करने वाली हैं. साथ ही उनका ये पोस्ट सामने आने के बाद फैंस इस बात को जानने के लिए भी काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं कि आखिर दोनों के बीच इतना प्यार होने के बाद ब्रेकअप क्यों हुआ था.
बता दें कि सलमान खान और सोमी अली अपने रिश्ते को लेकर कभी भी सीक्रेटिव नहीं रहे. सोमी अली ने 17 साल की उम्र में सलमान को डेट करना शुरू किया था. खबरों की माने तो दोनों का रिश्ता 1991 से लेकर 1999 तक चला था.

Leave a comment

Your email address will not be published.