थाने में घुस कर पुलिस पर हमला करके दो बदमाशों को छुड़ा ले गए कुछ लोग,4 अधिकारी हुए घायल

दोस्तों इन दिनों हमारे आप पास कुछ ऐसे मामले सुनने को मिल रहे है कि जहा पर देखो वहा पर लूट,चोरी   आदि की घटना सुनने को मिल रही है इसीप्रकार से आज भी कुछ ऐसी ही घटना सुनने को मिल रही है जो काफी ज्यादा सोचने वाली है जहा पर कुछ लोगो ने एक पुलिस स्टेशन में घुस कर वहा पर मह्जूद पुलिस पर हमला कर दिया और उसमे कुछ बंद बद-माशो को भी छुड़ा लिया है ऐसा सुनने में आया है आखिर क्या है पूरा मामला विस्तार से जानने के लिए बने रहे लेख के अंत तक.

पुलिस की गिरफ्त से बदमाशों को छुड़ाया :-

जानकारी के मुताबिक, ये मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र का है. गुरुवार रात कुछ असामाजिक तत्वों ने पुलिस टीम पर हमला कर न केवल पकड़े गए दो बदमाशों को पुलिस से छुड़ा ले गए बल्कि पुलिसकर्मियों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पीरबहोर थाना पुलिस टीम गुरुवार की रात छापेमारी कर लौट रही थी कि पटना मार्केट के पास चार खड़े संदिग्ध लोग पुलिस को देखकर भागने लगे.

पुलिस टीम पर किया हमला :-

पुलिस की टीम ने भी दौड़कर इनमें से दो लोगों को पकड़ लिया और उन्हें थाने ले जा रही थी कि इसी बीच, डेंटल कॉलेज के सामने आसामजिक तत्व इकट्ठा हो गए और पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. पीरबहोर के थाना प्रभारी मोहम्मद शबीउल हक ने बताया कि असामजिक तत्वों ने पकड़े गए युवकों को पुलिस की हिरासत से छुड़ाकर ले गए तथा पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट भी की.

पुलिस के तीन जवान घायल :-

उन्होंने बताया कि इस हमले में सुभाष सहित तीन पुलिस जवान घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमला करने वालों की पहचान की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.