कैमरे के सामने सोफिया अंसारी ने एक एक करके उतारे सारे कपडे, लोग बोले इस बेशर्म को वैन करो

दोस्तो आज कर सोशल मीडिया पर सभी एक्टिव रहते है लोग सबसे ज्यादा यू ट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम इस्तेमाल करते है ।तो जाहिर है ऐसा कोई नही होगा जो सोफिया अंसारी को नही जानता हो ।सोफिया अंसारी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरे और विडियो शेयर करती है जो यूजर्स को बहुत पसंद आती है जिसके बाद उनके फॉलोअर्स लगतार बढ़ते रहते है ।बोल्ड कंटेंट की वजह से ही सोफिया अंसारी इतनी फेमस हुई है और आए दिन सुर्खियो में भी रहती है ।

हाल ही में सोफिया अंसारी  ने 9 मिलियन फोल्लोवर पूरे किए हैं और वह 10 मिलियन फोल्लोवर पूरे करने वाले हैं! थोड़े दिन पहले सोफिया के एक मिलियन फॉलोवर थे! सोफिया अंसारी का यह सफर पर टिक टॉक से शुरू हुआ!  टिक टोक बंद होने के बाद इंस्टाग्राम पर वह आ गई और इंस्टाग्राम पर भी उन्होंने वही सब दिखाया जो आजकल लोग देखना चाहते हैं! सोफिया ने अपने अकाउंट की डिटेल में एक्टर मॉडल और क्रिएटर लिखा हुआ है!

हालांकि सोफिया को देखकर नहीं लगता की वो एक्टर है! उन्होंने अभी तक एक्टिंग में कुछ नहीं  किया है! सिर्फ बोल्ड कंटेंट ही बनाया है! यह बड़ा आसान भी होता है! हर बार सोफिया ज्यादा से ज्यादा कपड़े उतारती हैं और लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश करती है! हाल ही में भी उन्होंने एक ऐसा ही वीडियो बनाया इसमें उन्होंने बिकनी जैसे ही कपड़े पहने!

मगर उनके बोल्ड कंटेंट की वजह से लगातार उनके फोल्लोवर बढ़ते जा रहे हैं! सोफिया अंसारी का यह सफर पर टिक टॉक से शुरू हुआ!  टिक टोक बंद होने के बाद इंस्टाग्राम पर वह आ गई और इंस्टाग्राम पर भी उन्होंने वही सब दिखाया जो आजकल लोग देखना चाहते हैं! सोफिया ने अपने अकाउंट की डिटेल में एक्टर मॉडल और क्रिएटर लिखा हुआ है!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.