बॉलीवुड के मशहूर सिंगर ने हार्ट अटैक से अचानक छोड़ी दुनिया, इमरान..

आजकल बॉलीवुड का समय बहुट खराब चल रहा है कुछ ठीक नहीं चल रहा है एक के बाद एक दुखद खबर सुनने को मिल रही है ।हालही में फेमस पंजाबी सिंगर सिद्दू मुसेवाला की ह त्या की खबर से उनके फैन्स को बहुत बड़ा झटका लगा है अभी फैन्स और इंडस्ट्री इस दुख से उभर नहीं पाई थी कि एक और फेमस सिंगर के नि धन की खबर सामने आ गई ।कौन है वो फेमस सिंगर और उनके नि धन की वजह क्या है जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

कोलकाता में एक शो के दौरान जाने माने गायक KK का निधन हो गया। प्रत्‍याशित रूप से वे गिरे और बाद में इलाज से पहले ही उनकी सांसें उखड़ गईं। पिछले तीन दशकों में भारतीय संगीत प्रेमियों को कई हिट देने वाले गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ (केके) का 53 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। वह कोलकाता में एक समारोह के दौरान लाइव प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान अचानक वह बीमार पड़ गए। अस्पताल ले जाने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक कोलकाता के उल्टाडांगा में गुरूदास महाविद्यालय के नजरुल मंच में शाम को केके का एक लाइव कंसर्ट आयोजित किया गया था। मंच पर जाने के दौरान से ही वह खुद को अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। बार-बार वह मंच के पीछे चले जा रहे थे। इसके बाद वह कोलकाता के पांच सितारा होटल में चले गए, जहां सीढ़ी पर चढ़ने के दौरान अचानक गिर गए। इसके बाद उन्हें कोलकाता के निजी अस्पताल सीएमआरआइ ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। केके पिछले दो दिनों से कोलकाता में थे।

जानिये करियर एक नज़र में

भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे बहुमुखी गायकों में से एक केके ने कई भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं, जिनमें हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली शामिल हैं। केके ने अपनी स्कूली पढ़ाई दिल्ली के माउंट सेंट मेरी से की। स्नातक किरोड़ीमल कालेज, दिल्ली यूनिवर्सिटी से किया था। फिल्मों में ब्रेक मिलने से पहले ही केके ने करीब 3500 जिंगल्स गाए थे।

पल म्यूजिक एलबम से हुए थे मशहूर

1999 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम को समर्थन के लिए जोश आफ इंडिया गाना गाया था। उनके इस गाने में कई भारतीय क्रिकेटर भी नजर आए थे। इसके बाद केके ने म्यूजिक एलबम “पल” से बतौर गायक अपने करियर की शुरुआत की थी। इसकी सफलता के साथ ही उनके लिए बालीवुड के दरवाजे खुल गए।

बॉलीवुड में भी जमाई धाक

बालीवुड में केके को फिल्म “हम दिल दे चुके सनम” के गाने “तड़प तड़प” से बड़ा ब्रेक मिला। इस गाने के बाद केके की गिनती बड़े गायकों में होने लगी। उनके मुख्य गानों में “कोई कहे कहता रहे”, “मैंने दिल से कहा”, “आवारापन बंजारापन”, “दस बहाने”, “अजब सी”, जैसे गाने शामिल हैं। केके ने अपने बचपन के प्यार ज्योति कृष्णा से शादी की है। उनके दो बच्चे हैं।

हस्तियों ने जताया शोक

गायक केके के लिए ट्विटर पर शोक व्यक्त किया गया, लोगों ने उनकी आकस्मिक मृत्यु पर अविश्वास व्यक्त किया। क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया, “कोलकाता में प्रदर्शन के दौरान बीमार पड़ने के बाद केके के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। जीवन कितना नाजुक है। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना। ओम शांति।”

गायक राहुल वैद्य ने ट्वीट किया, “मैंने सुना है कि गायक केके का अभी-अभी निधन हुआ है। भगवान वास्तव में क्या हो रहा है !!?? मेरा मतलब है कि क्या हो रहा है। सबसे अच्छे इंसानों में से एक केके सर थे। 53 साल की उम्र में बहुत जल्दी चले गए। चौंक गए। RIP सर।

हर्षदीप कौर ने ट्वीट किया, “विश्वास नहीं हो रहा है कि हमारे प्रिय #KK नहीं रहे। यह वास्तव में सच नहीं हो सकता। प्यार की आवाज चली गई है। यह दिल दहला देने वाला है।”

गायक और संगीत निर्देशक अरमान मलिक ने ट्वीट किया: “बेहद दुखद। हम सभी के लिए एक और चौंकाने वाला नुकसान। हमारे केके सर पर विश्वास नहीं कर सकता

Leave a comment

Your email address will not be published.