कल ही सिक्युरिटी हटायी थी आप सरकार ने और आज ही हो गया सिद्धू का मर्डर,कहि ये प्लान तो नही

पंजाब के मानसा जिसे से आज बेहद दुखद खबर सामने आई है बता दे कि पंजाबी गायक और रैपर सिधु मुसे वाला इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके है उनके फैन्स को बहुत बुरा झटका लगा है उनके फैन्स यकीन नही कर पा रहे है कि सिंगर अब इस दुनिया में हमारे बीच नही रहा ! पंजाब में हर तरफ गम का माहौल है लेकिन सोचने वाली बात तो ये है कि जैसे ही सिंगर की सेक्युरिटी हटाई उससे अगले दिन ही सिधु पर हमलावरों ने ताबड़तोड़ हमला किया !चलिए जानते है आखिर यर घटना कैसे घटी

पंजाब में रव‍िवार को सनसनीखेज घटना सामने आई है। पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात लोगों ने कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक शुभ्दीप सिंह उर्फ़ सिधु मुसेवाला की गोली मारकर हत्‍या कर दी। बताया गया है क‍ि अज्ञात हमलावरों ने अचानक से सिद्धू मूसेवाला पर एके-47 से करीब 30 राउंड फायरिंग की। ज‍िसमें मूसेवाला की मौत हो गई। मूसेवाला पर यह हमला पंजाब सरकार की ओर से सुरक्षा हटाए जाने के एक द‍िन बाद ही हुआ है। उधर, एनएसयूआई के राष्‍ट्रीय सच‍िव रोशन लाल बिट्टू ने मूसेवाला की हत्‍या के ल‍िए अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को ज‍िम्‍मेदार बताया है। उन्‍होंने कहा क‍ि भगवंत मान सरकार के गलत फैसले के चलते कांग्रेस नेता और प्रसिद्ध पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई।

एनएसयूआई के राष्‍ट्रीय सच‍िव रोशन लाल बिट्टू ने आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान सवाल क‍िया है क‍ि क्या मूसेवाला की सुरक्षा हटाना उसी योजना का हिस्सा था? दरअसल पंजाब व‍िधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने सिद्धू मूसेवाला को मनसा विधानसभा सीट से टिकट दिया था। हालां‍क‍ि इस चुनाव में आम आदमी पार्टी की लहर के चलते सिद्धू मूसेवाला को आप के उम्मीदवार विजय सिंगला के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था।

63,323 वोटों से हारे थे सिद्धू मूसेवाला
कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला मानसा विधानसभा सीट से चुनाव हार गए थे। सिद्धू मूसेवाला नाम से चर्चित सिद्धू को आम आदमी पार्टी (आप) के डॉ. विजय सिंगला ने 63,323 वोटों के अंतर से हराया था।

नवजोत सिंह सिद्धू ने बताया था ‘यूथ आइकन’
पंजाबी गायक शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला पिछले ही साल कांग्रेस में शामिल हुए थे। तब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने उन्हें ‘यूथ आइकन’ बताया था।

17 जून 1993 को पैदा हुए थे मूसेवाला
पंजाबी गायक शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला का जन्‍म 17 जून 1993 को हुआ था। सिद्धू मूसे वाला मनसा जिले के मूस वाला गांव के रहने वाले थे। पंजाबी गायक मूसेवाला के सोशल मीड‍िया पर लाखों फैन फॉलोइंग हैं। मूसेवाला के पिता भोला सिंह भारतीय सेना से र‍िटायर्ड है। इसके अलावा उनकी मां चरन कौर मूसेवाला गांव की सरपंच हैं। सिद्धू मूसे वाला ने कॉलेज के दिनों में ही संगीत सीखा था। इसके बाद वह कनाडा चले गए थे।

सिद्धू मूसेवाला के इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स
इंस्टाग्राम पर सिद्धू मूसेवाला की जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 7 मिलियन से भी ज्यादा यूजर्स फॉलो करते हैं। मौत से ठीक चार दिन पहले उन्होंने आखिरी पोस्ट किया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.