संगरूर की इस लड़की से हुई थी सगाई, नवंबर में शादी करने वाले थे सिधु मुसेवाला,

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हमारे बीच नही रहे .उन्होंने सपने में भी नही सोचा होगा उनके साथ ऐसा कुछ हो जायेगा .वो तो अपने आने वाली नई जिंदगी के सपने सजा रहे थे . खबर सामने आई है कि सिद्धू मूसेवाला जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे .आखिर कौन है वो लड़की और क्या करती है जो सिद्दू मुसेवाला की दुल्हन बनने वाली थी जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

मूसेवाला की पर्सनल लाइफ को लेकर जो जानकारी मिली है, वह बेहद परेशान कर देने वाली है सिद्धू 17 जून को 29 साल के हो रहे थे. पिछले महीने यानी अप्रैल में उनकी शादी होनी थी, लेकिन मार्च में आए पंजाब विधानसभा चुनाव के नतीजों के कारण सिद्धू मूसेवाला के परिजन ने शादी को इस साल के नवंबर महीने तक टाल दिया था. इस बार सिद्धू मूसेवाला खुद मानसा विधानसभा सीट से खड़े हुए थे और उन्हें आम आदमी पार्टी के बर्खास्त मंत्री विजय सिंगला ने हराया था.

सिद्धू मूसेवाला की जल्दी ही शादी होनी थी। इससे पहले ही मानसा के गांव जवाहरके में उन्हें गोलियों से भून दिया गया। मूसेवाला की सगाई संगरूर के संघरेड़ी गांव की युवती से हुई थी। युवती इस वक्त कनाडा में रहती है। जो वहां की परमानेंट सिटीजन है। 2 साल पहले रिश्ते की बात पक्की हुई थी।

अकाली दल के सीनियर नेता की भतीजी से मूसेवाला का रिश्ता तय हुआ था। मूसेवाला की शादी पहले इसी साल की शुरूआत में होनी थी। हालांकि चुनाव लड़ने की वजह से इसे टाल दिया गया। परिवार ने इसे पूरी तरह सीक्रेट रखा था। हालांकि मूसेवाला के कत्ल के बाद लड़की के गांव वालों ने इसके बारे में बात की।

मानसा से कांग्रेस टिकट पर लड़ा था चुनाव

मूसेवाला की शादी इस साल के शुरू में ही हो जानी थी। तभी सिद्धू मूसेवाला ने पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया। मूसेवाला कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। उन्होंने मानसा से विधानसभा चुनाव लड़ा। हालांकि मूसेवाला चुनाव हार गए। इस वजह से शादी टाल दी गई।

शादी की चल रही थी तैयारियां

लड़की पक्ष के लोगों ने कहा कि मूसेवाला और युवती की शादी की तैयारियां चल रही थी। पूरा गांव मूसेवाला के दामाद बनने से खुश था। हालांकि कल रात को उन्हें पता चला कि मूसेवाला का कत्ल कर दिया गया है। जिससे पूरे गांव गमगीन हो गया। गांव में किसी ने रोटी नहीं खाई। उन्होंने मांग की कि पुलिस तुरंत कातिलों को पकड़े और उन्हें सख्त से सख्त सजा दे। उन्हें फांसी पर लटकाया जाए।

Leave a comment

Your email address will not be published.