दुनिया से जाने के बाद इतनी सम्पत्ति और आलीशान कारे छोड़ गए है सिद्धू

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है कि फेमस पंजाबी सिंगर की ह – त्या के बाद से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में शौक की लहर छाई हुई इतनी कम उम्र में इतनी बेदर्दी के साथ उनका जीवन का अंत हुआ जिससे सिद्दू के फैन्स को बहुत बड़ा झटका पहुंचा है ।लेकिन इतने कम समय में भी सिद्दू ने अपनी मेहनत में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई और नाम दौलत शौहरत सब हासिल किया ।अपने जाने के बाद सिद्दू अपने परिवार के लिए कितनी संपत्ति छोड़ गए जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

28 साल के मूसेवाला के फैन्स उदास हैं तो बॉलीवुड सेलेब्स भी इसे उनका दुखद अंत बता रहे हैं। सिद्धू ने इस छोटी सी उम्र में नाम, शोहरत, रुतबा सब कमाया, जो अब सिर्फ उनकी फैन्स की यादों में ही रह जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो मूसेवाला अपनने पीछे करोड़ों रुपए की संपत्ति छोड़ गए हैं, जिसमें उनकी लग्जरी गाड़ियां और हवेली तक शामिल हैं। 

जानिए आखिर कितनी संपत्ति थी मूसेवाला के पास..

पंजाब सेलिब्रिटीज डॉट कॉम की एक रिपोर्ट की मानें तो मूसेवाला के पास करीब 7-8 करोड़ रुपए की संपत्ति थी। हालांकि, कई अन्य रिपोर्ट्स में उनकी संपत्ति लगभग 30 करोड़ रुपए की बताई जा रही है।सिद्धू मूसेवाला ने पंजाब में पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा था। नामांकन के समय उन्होंने अपनी संपत्ति का ब्यौरा देते हुए एक एफिडेबिट फाइल किया था। मूसेवाला ने इस एफिडेबिट में अपनी ज्वैलरी, नकदी के साथ-साथ लग्जरी कारों की भी जानकारी दी थी।

उन्होंने बताया था कि उनके पास 5 लाख रुपए की नगद राशि के साथ-साथ 18 लाख रुपए की ज्वैलरी भी है। उन्होंने अपने बैंक खाते में 5 करोड़ रुपए जमा होने की जानकारी दी थी। साथ ही ज़मीन के बारे में भी बताया था और लिखा था कि उनके पास 8 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है। अपने हलफनामे में मूसेवाला ने बताया था कि उनके पास जीप और टाटा फॉरच्यूनर कारें हैं। वैसे सोशल मीडिया पर उनकी फोटो देखें तो पाते हैं कि मूसेवाला के पास ब्लैक एंड व्हाइट कलर की रेंज रोवर कार भी थी।

मूसेवाला ने अपने पैतृक गांव मूसा में एक हवेली भी बनाई थी, जिसे वे महल कहते थे। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मूसेवाला का कनाडा में भी एक घर है।बताया जाता है कि गानों के अलावा सिद्धू मूसेवाला की कमाई नाइट क्लब्स और लाइव शोज में परफॉर्मेंस से होती थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मूसेवाला नाइट क्लब में गाने के लिए 6-8 लाख रुपए चार्ज करते थे। जबकि स्टेज पर लाइव परफॉर्म करने के लिए उनकी फीस 15-20 लाख रुपए होती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.