सिद्धार्थ और कियारा का होने वाला है ब्रेक अप, दोनो ने बताया सच

दोस्तों बॉलीवुड से अक्सर मसालेदार खबरे सामने आती रहती है किसका किसके साथ चक्कर है या कौन किसको धोखा दे रहा है या फिर किसका ब्रेक अप होने वाला है या ब्रेक अप हो चूका है इन दिनों भी बॉलीवुड अभिनेता सिदार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी के रिश्ते को लेकर खूब चर्चे हो रहे है .क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हालांकि, जिस तरह से उन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया और ना ही ब्रेकअप पर कुछ बोला है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिल्म ‘शेरशाह’ में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी। दोनों अक्सर एक साथ नजर आते थे। कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपना सबसे करीबी दोस्त बताया था। हालांकि, अब दोनों ने मिलना-जुलना बंद कर दिया है।

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा कुछ समय तक डेट करने के बाद अलग हो गए हैं। फिलहाल, ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट शेयर किया है। जिससे फैंस असमंजस में पड़ गए हैं। वैसे तो दोनों ने कुछ भी खुलकर नहीं कहा है लेकिन फैंस अपने में ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने एक-दूसरे के लिए पोस्ट शेयर किया है।

मालूम हो कि आगे कियारा आडवाणी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’, फिल्म ‘जुग जुग जियो’, फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ और फिल्म ‘आरसी 15’ में काम करती दिखाई देंगी। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म ‘थैंक गॉड’, फिल्म ‘योद्धा’ और फिल्म ‘मिशन मजनू’ के साथ ही डायरेक्टर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आने वाले हैं ।

Leave a comment

Your email address will not be published.