शिल्पा शेट्टी का खुलासा,अक्षय से धोखा मिलने के बाद टूट गयी थी मैं, 22 साल की उम्र में ही खो दिया था कुंवारापन

दोस्तों फ़िल्मी जगत की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने शादी के बाद फिल्मो से दुरी बना ली लेकिन टीवी पर रियलिटी शोज जज करती नज़र आती है . फिल्म हंगामा 2 से शिल्पा ने फिरसे फिल्मो में वापिसी लेकिन कुछ हो नही पाया लेकिन टीवी इंडस्ट्री में शिल्पा शेट्टी का जलवा अभी भी बरकरार है .अपने करियर के दौरान शिल्पा शेट्टी ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ फिल्में की।लेकिन इश्क और मुश्क छुपाये नही छुपता .शिल्पा शेट्टी और अभिनेता खिलाडी अक्षय कुमार का प्यार भी किसी से नही छुपा .इनके अफेयर के चर्चे दुनिया भर में थे .एक समय में दोनों ने एक साथ बहुत सी फिल्मो में अभिनय किया .लेकिन आज दोनों ने शादी करके अलग-अलग घर बसा लिया है .दोनों ही अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन जी रहे है .

आपको बता दे यह दोनों फिल्म की शूटिंग के दौरान ही एक-दूसरे के नजदीक आए और फिर दोनों प्यार करने लगे। एक समय ऐसा था जब दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे। लेकिन कुछ कारणों से इन दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया।बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद काफी कुछ कहा था। उन्होंने बताया था कि अक्षय ने सिर्फ मेरा इस्तेमाल किया। उसने मेरा खूब फायदा उठाया। अभिनेत्री के मुताबिक जब वह 22 साल की थी तब उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी क्योंकि वह अक्षय के प्यार में पागल थी। वह अभिनेता से एक पल की दूरी सहन नहीं कर पाती थी। उनको अक्षय के साथ रहना बहुत ज्यादा पसंद था।

इसी दौरान अक्षय ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे। अक्षय कुमार की ट्विंकल खन्ना से भी दोस्ती बढ़ रही थी। धड़कन फिल्म के दौरान ट्विंकल को शिल्पा और अक्षय के अफे’यर का पता चल गया था। इसलिए शिल्पा अपनी अच्छी दोस्त ट्विंकल की सौ’तन कभी नहीं बनना चाहती थी। इस वजह से उन्होंने अक्षय से ब्रेकअप कर लिया।हालांकि ब्रेकअप होने के बाद भी शिल्पा ने अक्षय के साथ वह फिल्म पूरी की। शिल्पा ने अपनी बेस्ट फ्रेंड के लिए अक्षय को तो भुला दिया, मगर उनके द्वारा दिए गए धो’खे को कभी नहीं भुला पाई। शिल्पा ने खुद इस बात का जिक्र एक :शिल्पा शेट्टी ने अक्षय के प्रति अपनी भड़ास निकालते हुए कहा था कि ‘अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया है। अक्षय को जब कोई और मिल गया तो उन्होंने मुझे छोड़ दिया। मैं यह सोच भी नहीं सकती थी कि वह किसी और को भी डेट कर रहे हैं।

शिल्पा ने साथ ही यह भी कहा था कि वह इस धो’खे से काफी दुखी हैं।इसकी वजह से उनका मानसिक संतुलन तक बिगड़ गया था। इस दौरा’न उनके माता पिता ने उन्हें संभाला था। वही कई ख़बरों से पता चलता हैं कि, शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार के साथ महज़ 22 साल की उम्र में अपनी व’र्जिनिटी खो दी थी। इसी दौरान जब वह अकेली थी तो उनकी जिंदगी में राज़ कुंद्रा की एंट्री हुई थी। इस दौरान राज भी अपनी पहली पत्नी कविता कुंद्रा से मिले धोखे से काफी दुखी और अकेले थे। ऐसे में शिल्पा और राज की आपस में खूब बनने लगी। राज शिल्पा को विदेश से महंगे महंगे गिफ्ट्स खरीदकर दिया करते थे। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। बाद में दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली।

Leave a comment

Your email address will not be published.