वर्षो बाद शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, बोली अक्षय कुमार ने बर्बाद कर दी थी मेरी ज़िन्दगी

दोस्तो बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए सुर्खियो में रहती है ।आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरो के चर्चे सुनने को मिलते रहते है ।हालही में शिल्पा की लाल साड़ी में कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी जिसमे उनका फिगर गजब का लग रहा था ।कोई भी अपने आपको उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाया ।

शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में काफी ज्यादा व्यस्त है लेकिन आपको बता दे कि इस बीच शिल्पा शेट्टी का एक दर्द भरा बयान सामने आया जिसमे उन्होंने बॉलीवुड के नामी अभिनेता अक्षय कुमार का सच पूरी दुनिया को बताया है और अक्षय कुमार असली चेहरा सबको दिखाया है. शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार का असली चेहरा दुनिया को दिखाते हुए कहा कि अक्षय कुमार ने उनके साथ रिश्ता बनाकर या बोल सकते है कि शादी का झूठा वादा करके संबंध बनाकर छोड़ दिया था. जी हाँ यह बिल्कुल सत्य है क्योंकि शिल्पा शेट्टी ने यह तक बोल दिया था कि उन्होंने अपने जीवन मे पहली बार रिश्ता या बोल सकते है कि संबंध ही अक्षय कुमार से बनाया था.

शिल्पा शेट्टी ने बताया है कि मैं और अक्षय कुमार एक-दूसरे से प्यार करते थे और अक्षय कुमार ने शादी का वादा भी कर दिया था. शिल्पा शेट्टी ने यह भी बताया है कि उन्होंने अपने जीवन मे पहली बार 24 साल की उम्र में अक्षय कुमार के साथ ही सम्बंध बनाया था. इसके बाद शिल्प शेट्टी ने यह भी बताया है कि अक्षय कुमार ने उन्हें रिश्ता बनाकर छोड़ दिया था.

शिल्पा शेट्टी के साथ रिश्ता बनाकर छोड़ दिया था अक्षय कुमार ने उन्हें, ये थी वजह

शिल्पा शेट्टी का हालहि में एक पुराना बयान सामने आया है जिसमे शिल्पा शेट्टी का कहना है कि उन्हें अक्षय कुमार ने रिश्ता बनाकर छोड़ दिया था जबकि अक्षय ने उनसे शादी करने का वादा किया था. अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी को इसलिए छोड़ दिया था क्योंकि उनकी ज़िंदगी मे ट्विंकल खन्ना आ गई थी जिसके चलते उन्होंने शिल्पा शेट्टी से दूरिया बना ली और ट्विंकल खन्ना से शादी करके घर बसा लिया जबकि उन्होंने शादी का वादा तो शिल्पा शेट्टी से किया था. शिल्पा शेट्टी ने अपने इस बयान से पूरी दुनिया को अक्षय कुमार का असली चेहरा दिया कि किस प्रकार शिल्पा शेट्टी को अक्षय कुमार ने धोखा दिया था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.