अर्जुन कपूर पर फूटा शर्लिन चोपड़ा का गुस्सा,बोली सबकुछ तो रणवीर ने दिखा दिया,तुम क्या दिखाना चाहते हो अब

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड बॉयकॉट और बॉलीवुड स्टार्स को बॉयकॉट का ट्रेंड बड़े जोरो शोरो से चल रहा है।जिसे देख सितारों के तेवर गिरगिट की तरह बदलते नजर आ रहे है कभी तो सितारे दर्शको से बॉयकॉट न करने की गुहार लगाते नजर आ रहे है तो कभी ये कहते दिखाई दे रहे है कि न देखे हमारी फिल्मे किसने बोला है उन्हे कि फिल्मे देखे ।बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर अब तक बॉलीवुड से कई बयान आए है ऐसे में इस मामले पर बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का एक बयान सामने आ रहा है जिसमे अभिनेता ने कहा है कि हमारी चुप्पी हमारी शराफत थी लेकिन आप लोगो ने इसे हमारी कमजोरी समझ लिया अब ज़बाब देने का समय है ।अभिनेता अर्जुन कपूर ने बयान तो दे दिया लेकिन इसके बाद से वो ट्रोलर्स  के निशाने पर है और यूजर्स अर्जुन को जमकर ट्रोल कर रहे है।

जी हाँ और अब तक कई लोग अर्जुन को भला-बुरा कह चुके हैं। अब इन सभी के बीच विवादित एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने अर्जुन कपूर के बायकॉट के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्विटवर हैंडल पर लिखा- ”अर्जुन कपूर ने कहा – अब हम चुप नहीं बैठने वाले, बहिष्कार करने वालों को दिखा देंगे।। अरे भाई, जो दिखाना था, वो रणवीर ने दिखा दिया। अब तुम भी दिखाओगे क्या???”

आपको बता दें कि शर्लिन उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने राज कुंद्रा पर बड़े गंभीर आरोप लगाए थे। वैसे शर्लिन अक्सर अपनी नयी-नयी तस्वीरों और वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। वह अब तक कई वीडियो शेयर कर चुकीं हैं जिनके चलते उन्हें ट्रोल भी किया जा चुका है। शर्लिन अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहीं हैं और उनके बयानों के चलते कई बार हंगामा भी मच चुका है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.