गौरी नहीं है शाहरुख खान के बेटे की माँ, किसी और महिला ने दिया था जन्म

दोस्तो बॉलीवुड में बादशाह के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है । अभिनेता शाहरुख खान ने अपने अभिनय के दम पर सबको अपना फैन बना लिया इसीलिए शाहरुख खान के फैन्स देश ही नहीं विदेशों में भी है । शाहरुख खान ने इंडस्ट्री में आज वो मुकाम हासिल कर लिया है कि सभी उनका सम्मान करते है और उनका नाम बॉलीवुड के टॉप के अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है। शाहरुख खान की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे तो उनकी फैमिली के बारे में सभी को मालूम है कि उनकी पत्नी गौरी और उनके तीन बच्चे है एक बेटी और दो बेटे । आपको बता दे शाहरुख खान के बेटे अबराम खान को लेकर एक खबर सामने आई है । अब तक ये बात राज थी लेकिन अब चारो ओर इसी की चर्चा हो रही है ।पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े।

शाहरुख और गौरी नहीं है बेटे के असली माता पिता, किसी ओर ही महिला ने दिया है जन्म

शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता माने जाते हैं और आज के समय में उन्हें सभी लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं और काफी सताए जाते भी देते हैं। यही कारण है कि शाहरुख खान एस के समय में बॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता बन चुके हैं और उनका बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है। हाल ही में शाहरुख खान के बारे में एक बड़ी बात पता चली है। बात यह है कि शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे हैं यानी कि अबराम खान जो को शाहरुख की पत्नी गौरी ने नहीं जन्मा है। अगर दूसरे शब्दों में बताया जाए तो अबराम खान को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने नहीं बल्कि किसी और महिला ने अपनी कोख में रखा था और उसे जन्म दिया। आगे इस आर्टिकल में आपको बताएंगे कि किस प्रकार और क्यों शाहरुख के बेटे अबराम किसी और महिला की कोख से जन्मे हैं।

शाहरुख के बेटे अबराम की असली माँ है कोई ओर, जानिए पूरी बात

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी है बात तो समझ ही गए हैं कि शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम खान को उनकी पत्नी गौरी खान ने नहीं जन्मा है। अगर दूसरे शब्दों में बोला जाए तो अबराम खान को किसी और महिला ने अपनी कोख में रखा था और फिर उसे जन्म दिया। यह एक वैज्ञानिक प्रक्रिया है जिसका नाम सरोगेसी है। इसमें कोई और महिला अपनी कोख में बच्चे को पालती है और फिर उसे जन्म देती है। शाहरुख और गौरी ने ऐसा नहीं है कुछ निजी कारणों के चलते लिया था। यही कारण है कि बोला जा रहा है कि शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम खान उनकी पत्नी की देन नहीं है।

Leave a comment

Your email address will not be published.