शाहरुख खान के घर के बाहर से नेम प्लेट हुई गायब,लगवानी पड़ी इतनी महँगी नेमप्लेट,जानिए कीमत

मित्रों वैसे तो बॉलीवुड में बहुत से ऐसे एक्टर्स है, जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बनाने में सफल रहे है, पर आज हम एक ऐसे अभिनेता के संबंध में बात करने वाले है जो अरबो रूपये के मालिक है। वहीं अगर बात उनके आलीशान घर की करें तो उसको लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर खबरे चर्चा में रहती है। जैसे कि इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान अपने आलीशान घर मन्नत की नेमप्लेट को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुये है। क्योंकि मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में यह खबर आई है कि शाहरुख खान के मुंबई वाले घर मन्नत का नेम प्लेट गायब हो गया है।

दरअसल जैसे ही नेम प्लेट के गायब होने की खबर सामने आई वैसे ही उनके फैंस नाराज हो गए। ऐसा इसलिए क्योंकि किंग खान के जो भी फैंस उनसे मिलने आते हैं वह उनके घर मन्नत के नेम प्लेट के साथ अपनी तस्वीरें क्लिक करते हैं। ऐसे में शाहरुख खान के घर के नेम प्लेट में गुम हो जाने की वजह से फैंस भी परेशान हैं। यह कहा जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही शाहरुख खान के घर के बाहर एक नया नेम प्लेट लगाया गया था जिसकी कीमत लाखों में है। खबरों की माने तो शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर जो नया नेम प्लेट लगाया गया था उसकी कीमत 25 लाख रुपए है। शाहरुख खान के घर के बाहर नेम प्लेट ना मिलने की वजह से फैंस नाराज होकर वापस घर जा रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि शाहरुख खान का यह नेम प्लेट गायब नहीं हुआ है बल्कि इसे ठीक करने के लिए भेजा गया है। एक खबर के अनुसार, मन्नत के नेम प्लेट से एक डायमंड गिर गया था जिसकी वजह से उसे रिपेयर के लिए भेजा गया है। यह नेम प्लेट शाहरुख खान के घर में मौजूद है जिसे ठीक करने के बाद जल्द ही लगा दिया जाएगा। बीते शुक्रवार को शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी से मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले में क्लीन चिट मिल गई है। अक्टूबर के महीने में उन्हें तकरीबन 1 महीने के लिए कस्टडी में रखा गया था। जिसके बाद उन्हें बेल मिल गई थी। यह कहा जा रहा है कि आर्यन खान अब अपना करियर बनाने के लिए यूएस जा सकते हैं। खबरों की मानें तो यूएस में आर्यन खान फिल्म मेकिंग में अपना करियर बनाएंगे। वह‌ एक टीवी शो प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.