शाहिद कपूर की मां ने वर्षो बाद तोड़ी चुप्पी, बताया क्यूँ नही टिक पायी दोनों शादियाँ

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि बॉलीवुड से संबधित कई खबरे हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रही है। इसी क्रम में इन दिनों बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहिद कपूर अपनी मां को लेकर काफी चर्चा में है। क्योंकि वर्षो बाद शाहिद कपूर की मां ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुये कही ऐसी बात जिसे सुन आप लोग भी सोच में पड़ जाओगें।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहिद कपूर की मां ने कहा कि “ दूसरी शादी चल सकती थी अगर कुछ चीजें न हुई होती तो, उन्हें नजरअंदाज करना मुश्किल ही नही नामुमकिन था, अगर इसमें थोड़ा कंट्रोल, लॉजिक और सेंस होता तो ये चल सकती थी, मगर ऐसा न हुआ, ये सब मुंबई में सभी संघर्षों के साथ और सभी दबावों के साथ होता है। एक्टर शाहिद कपूर और इशान खट्टर की मां नीलिमा अजीम ने हाल ही अपनी फेल्ड मैरिज के बारे में बात की। उन्होंने अपने पूर्व पति पंकज कपूर और राजेश खट्टर को लेकर भी बात की। नीलिमा अजीम ने शाहिद के पिता पंकज से शादी को लेकर कहा- मेरे पास एक बहुत अच्छा दोस्त था, जिससे मेरी शादी हुई, सब कुछ बहुत अच्छा था, मेरे पेरेंट्स भी अच्छे थे, मेरे आसपास हमेशा से अच्छे लोग रहे हैं, तो मुझे पता ही नहीं था कि जिंदगी में ऐसा कुछ भी हो सकता है, जिसमें पांव फिसल जाए और हम गिर जाएं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि राजेश खट्टर संग शादी पर उन्होंने कहा- दूसरी शादी चल सकती थी अगर कुछ चीजें न हुई होती तो, उन्हें नजरअंदाज करना मुश्किल था, अगर इसमें थोड़ा कंट्रोल, लॉजिक और सेंस होता तो ये चल सकती थी। पर ऐसा न सका। ये सब मुंबई में सभी संघर्षों के साथ और सभी दबावों के साथ हुआ।

कभी-कभी लोग इसके आगे झुक जाते हैं, पर मेरे पास उठने और फिर से चलना शुरू करने की क्षमता है, और मेरे जीवन में मेरे प्यारे बेटे शाहिद और ईशान हैं, वे मेरे लिए बहुत बड़ी प्रेरणा और इतनी खुशी और प्रोत्साहन के सोर्स थे.” नीलिमा ने ये भी बताया कि राजेश संग उनकी अभी भी दोस्ती है, नीलिमा ने राजेश की पत्नी वंदना की भी तारीफ की। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियाये है।

Leave a comment

Your email address will not be published.