टीवी एक्ट्रेस विभूति ठाकुर का हुया भावनात्मक शोषण, निजी नमबर लीक होने पर आने लगे गंदे मेसेज और फोन काल्स

दोस्तों बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री में सितारों को बहुत बार बहुत मुश्किल दौर से गुजरना पड़ता है .ऐसे -ऐसे हालातो का सामना करना पड़ता है जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नही होता है . ऐसा ही कुछ इन दिनों अभिनेत्री विभूति ठाकुर के साथ हुआ है विभुती ठाकुर तेरा यार हूं मैं और ससुराल गेंदा जैसे कई शोज में नजर आ चुकी है . लेकिन इन दिनों अभिनेत्री विभूति ठाकुर काफी परेशान नज़र आ रही है उनकी परेशानी का कारण बहुत बड़ा है .दरअसल खबर आई है कि अभिनेत्री का नम्बर लीक हो गया है .जिसली वजह से उन्हें बहुत दिक्कतों का सामना करना पड रहा है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

दरअसल विभूति ठाकुर का निजी नंबर ऑनलाइन लीक हो गया है, जिसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैन्स और करीबी लोगों को दी। विभूति ने ऑन लाइन लीक हुए नम्बर और उस पर लिखे गए टैक्स्ट का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपना दर्द बयां किया। विभूति ने अपने पोस्ट के जरिए ये भी बताया कि उन्हें लगातार अनजान नंबर से फोन और मैसेज आ रहे हैं जिनकी वजह से वह काफी परेशान हो गई हैं।

विभूति ठाकुर ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा ये शर्मनाक है

विभूति ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी परेशानी जाहिर की। नम्बर लीक होने के बारे में बताते हुए विभूति ने कैप्शन में लिखा, ‘यह सरक्यूलेट हो रहा है और मेरा निजी नम्बर हर जगह फ़ैल गया है, जिसने मुझे पूरी तरह से परेशानी में डाल दिया है। इसे किसी को बुली करना कहते हैं और जो भी यह कर रहा है, ये बहुत ही शर्मनाक है। स्क्रीन शॉट पर जो टैक्स्ट लिखा है उसमें लिखा है ‘इसे परेशान करें’। एक महिला के रूप में यह मेरी गरिमा के लिए अपमानजनक है। मुझे ये समझ नहीं आता कि लोग इस तरह की हरकत कैसे कर सकता है। ऐसे इंसान को परेशान करने का क्या मतलब है जो सिर्फ अपने आप पर ध्यान दे रहा है।

भावनात्मक रूप से शोषण किया गया

अपनी पोस्ट में आगे विभूति ठाकुर ने बताया कि इस तरह की शर्मनाक हरकत देखकर मैसेज और फोन कॉल के बाद मैंने इस इंस्टा पेज के खिलाफ शिकायत करने का निर्णय लिया है। अब इस मामले को साइबर क्राइम ही देखेगा, और उन सभी के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा जो मुझे मैसेज और फोन कर रहे हैं’। विभूति ठाकुर ने अपनी अगली पोस्ट में अपना दर्द बयां करते हुए लिखा, ‘मेरा भावनात्मक रूप से शोषण किया गया, लेकिन मैं एक मजबूत महिला हूं और मेरी आध्यात्मिकता ने मुझे सतर्क रखा है।

विभूति ने कठिन समय में साथ देने वालों का किया शुक्रिया अदा

विभूति ठाकुर ने अपने इस पोस्ट में आगे लिखा, ‘कभी-कभी भगवान आपको उस स्थिति में डाल देता है, जहां आप अन्य महिलाओं के लिए भी लड़ाई का कारण बनती हैं। मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जिन्होंने इस कठिन घड़ी में मेरा साथ दिया। मैं अपने लोगों के द्वारा कंसर्न मैसेज पाकर खुश हूं क्योंकि यह मुझे मानसिक रूप से और भी मजबूत बना रहे हैं। मैं उस दिन का इंतजार कर रही हूं जब मैं उस शख्स को जेल में फेस टू फेस मिलूंगी। वह जो भी है उसे इलाज की जरूरत है। मुझे हमारे सिस्टम पर पूरा यकीन है। वह उसे ढूंढ निकालेंगे’। तेरा यार हूं मैं और ससुराल गेंदा फूल के अलावा विभूति ठाकुर चंद्र नंदिनी, बंदिनी, डोली अरमानों की जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.