सगे भाइयों की गर्लफ्रेंड रह चुकी सारा और जाह्नवी कपूर,इस कारण नही बनी देवरानी और जेठानी

दोस्तों बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री अमृता सिंह और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटिया सारा अली खान और जाहन्वी कपूर इन्ही की तरह बेहद खुबसूरत और अभिनय के मामले में इन्ही की तरह बेहतरीन अभिनेत्रिया है . सारा अली खान और जाहन्वी कपूर दोनों ने ही बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अच्छी पहचान बना ली है. दोनों ने ही अपने अभिनय और खूबसूरती से दर्शको को कायल कर दिया है .आज हर फिल्मेकर्स जाहन्वी और सारा के साथ काम करना चाहता है .लेकिन अगर जाहन्वी और सारा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो इन दोनों की लव स्टोरी बहुत ही ख़ास है शायद ही ये बात किसी को पता हो .आपकी जानकारी के लिए बता दे जाहन्वी और सारा ने दो सगे भाईयों को एक साथ ही डेट किया था .

बता दें जाहन्वी कपूर की मां श्रीदेवी नहीं चहाती थी कि सारा और जाहन्वी एक ही घर में देवरानी और जेठानी बने. इसी के चलते श्रीदेवी ने अपनी बेटी जाहन्वी को इस बात से चेता दिया था कि वो जल्द से जल्द इस रिशते को ख़त्म कर दें. अब आप सोच रहे होंगे कि कौन है वो दो सगे भाई जिन्हे सारा और जाहन्वी ने डेट किया था.बता दें जाहन्वी कपूर ने पॉलिटिशियन शुशील कुमार शिंदे के पोते शिखर पहाड़िया को डेट कर चुकी हैं वहीं सारा अली ख़ान शिखर पहाड़िया के भाई वीर पहाड़िया को डेट कर चुकी हैं. राजनेता शुशील कुमार महाराष्ट्र के राजनेता रह चुके हैं. जाहन्वी और सारा दोनों अपना रिशता कायम रखती तो दोनों शादी के बाद देवरानी और जेठानी बन जाती लेकिन ऐसा हो न सका.

गौरतलब है की साल 2016 में जाहन्वी और शिख़र का किसिंग विडियो भी वायरल हुआ था जिसके बाद दोनों का रिलेशन चर्चाओं में आया था. जाहन्वी कपूर की मां श्रीदेवी को ये सब बिल्कुल पसंद नहीं आया था और उन्होने जाहन्वी को ये रिशता फौरन तोड़ने के लिए कह दिया था. इसके कुछ दिनों के बाद ही दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था

Leave a Reply

Your email address will not be published.