बिकनी पहन कर सारा अली खान ने भाई के साथ शेयर की तस्वीरे, भड़के फैन्स बोले शर्म नही आती क्या

दोस्तो अपने चूलबुले अंदाज से सबको दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री सारा अली खान के अभिनय और खूबसूरती के लाखो कायल है।अभिनेत्री अपनी प्यारी प्यारी शरारतों से सबका दिल जीत लेती है । सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरे और विडियोज शेयर करती रहती हैं। इन दिनों भी सारा ने कुछ तस्वीरे शेयर की है जिसे देख यूजर्स सारा को हिदायते देने लगे ।क्या है पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े ।

सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इब्राहिम के साथ अपनी मालदीव ट्रिप से दो तस्वीरें शेयर करके अपने छोटे भाई को ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। सारा ने इसके साथ एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘भाई तुम जितना जानते हो, मैं तुमसे उससे कई ज्यादा प्यार करती हूं और आज के दिन मैं तुम्हे बहुत मिस कर रही हूं। काश इस समय मैं तुम्हारे साथ होती.वैसे ये पहला मौका नहीं जब सारा अली खान की इब्राहिम अली खान के साथ अपनी मालदीव ट्रीप से कोई तस्वीर शेयर ना की हो। उन्होंने कुछ समय पहले अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ मालदीव में कुछ फुर्सत के पल बिताए थे। यही नहीं, अपनी ट्रिप के दौरान सारा ने मालदीव से इब्राहिम के साथ इनफिनिटी पूल मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थीं। सारा ने तब सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें शेयर की थीं।

सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इब्राहिम के साथ अपनी मालदीव ट्रिप से दो तस्वीरें शेयर करके अपने छोटे भाई को ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। सारा ने इसके साथ एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘भाई तुम जितना जानते हो, मैं तुमसे उससे कई ज्यादा प्यार करती हूं और आज के दिन मैं तुम्हे बहुत मिस कर रही हूं। काश इस समय मैं तुम्हारे साथ होती.वैसे ये पहला मौका नहीं जब सारा अली खान की इब्राहिम अली खान के साथ अपनी मालदीव ट्रीप से कोई तस्वीर शेयर ना की हो। उन्होंने कुछ समय पहले अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ मालदीव में कुछ फुर्सत के पल बिताए थे। यही नहीं, अपनी ट्रिप के दौरानb सारा ने मालदीव से इब्राहिम के साथ इनफिनिटी पूल मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थीं। सारा ने तब सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें शेयर की थीं।

इसमें से पहली तस्वीर में वो और इब्राहिम कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे थे। दूसरी तस्वीर में वो और इब्राहिम किसी चीज को लेकर आपस में बात करते हुए दिखाई दे रहे थे, जबकि तीसरी तस्वीर दोनों की एक कैंडिड तस्वीर थी। इन तस्वीरों की वजह से जहां सारा काफी चर्चा का विषय बनी थीं तो वहीं इब्राहिम के कूल लुक ने भी सुर्खियां बटोरी थीं।

कुछ  समय पहले सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के स्कूबा डाइविंग की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाया था। सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इससे जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की थीं। शेयर की गई पहली तस्वीर में सारा अली खान अकेले ही स्कूबा डाइविंग के मजे लेती हुईं दिखाई दे रही थीं तो वहीं दूसरी तस्वीर में उनके भाई इब्राहिम और वो बेहद ही फनी फेस बनाते हुए नजर आ रहे थे। तीसरी तस्वीर में सारा अकेले ही समुंद्र के अंदर एंजॉय करती दिखी हैं, जबकि अगली तस्वीर में एक बार फिर दोनों बहन-भाई की क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.