संजय कपूर के धोखे से टूट चुकी थी पत्नी महीप,दुखी होकर पर्सनल लाइफ से जुड़े राज से उठाया पर्दा

मित्रों मनोरंजन की दुनिया में अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से किसी न किसी अफेयर को लेकर खबरे सुनने को मिलती रही है। यही वजह है कि बॉलीवुड को एक अनोखी दुनिया माना जाता है। आपको बता दे कि बॉलीवुड में आये दिन कोई न कोई अफेयर के संबंध में खबरे सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। इस बात में तो कोई दो राय नही है, कि बॉलीवुड में अफेयर, प्‍यार, धोखा, और ब्रेकअप का सिलसिला बिना थमे चलता ही रहता है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसे खुलासे के संबंध में बात करने वाले है, जिसके संबंध में शायद ही आप लोगों को पता होगा। क्योंकि मिली जानकारी के मुताबिक बोनी कपूर और अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर की पत्नी महीप ने उनके बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसे सुन आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।

संजय कपूर को छोड़कर चली गई थीं उनकी पत्नी, महीप ने खुद किया खुलासा…

आपको बता दें कि एक शो के दौरान बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा सजदेह ने कहा था कि वे आगे बढ़ना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने उनसे तलाक ले लिया। सीमा की बात सुनने के बाद महीप ने कहा, “आपको अपने लिए खड़ा होना चाहिए।” उन्होंने आगे कहा, “मेरी नवजात बच्ची थी। एक औरत और मां होने के नाते मेरी प्राथमिकता बच्ची थी। मैं बेटी के लिए इस अद्भुत पिता की कर्जदार हूं, जो कि वह हैं। मैंने यह कर्ज खुद पर लिया और अगर मैं पीछे मुड़कर देखती तो मुझे जिंदगीभर अफ़सोस करना पड़ता। क्योंकि जब मेरे बच्चे मेरे घर में चलते हैं तो मेरे पति मेरे घर में चलते हैं। यह उनकी सैंक्चुअरी है। उन्हें शांति महसूस करने की जरूरत है और मुझे लगता है कि संजय भी मुझे ऐसा ही कराते हैं।”

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि महीप ने इस दौरान यह स्वीकार भी किया कि यह किसी तरह का कॉम्प्रोमाइज नहीं था। वे किसी भी कीमत पर यही चाहती थीं कि उनकी शादी चले।” जब सीमा ने पूछा कि क्या उन्होंने संजय को माफ़ किया तो उनका जवाब था, “100 साल पहले जो हुआ, उसके लिए बिल्कुल। मैं बताना चाहती हूं कि मैं इस बात के लिए आभारी हूं कि हम आगे बढ़ गए। जैसा कि मैंने कहा कि शादी धूसर रंग की होती है। मैं जानती हूं कि उनके लिए शादी जिंदगी भर चलने वाला रिश्ता है।” एक बातचीत में महीप ने कहा कि एक वक्त था, जब संजय कपूर उन्हें धोखा देना चाहते थे। हालांकि, बाद में दोनों ने एक-दूसरे को माफ़ कर दिया। महीप ने यह भी कहा कि वे बच्चों की वजह से संजय को ज्यादा समय नहीं दे सकीं। लेकिन उन्होंने कभी इसकी शिकायत नहीं की। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.