संजय दत्त ने अपनी बेटी को खुद की है फिल्म KGF2 देखने से किया मना,बताई ये बड़ी वजह

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है इन दिनों हर तरह बस एक ही नाम सुनने को मिल रहा है केजीएफ 2  .ये फिल्म हर तरह से सुर्खियों में छाई हुयी है . चाहे फिल्म की कहानी हो या फिल्म के कलाकारों का शानदार प्रदर्शन या फिर फिल्म की कमाई .जिस भी तरह से देखो केजीएफ 2  धूम मचा रही है . आपको तो पता ही है फिल्म का दमदार किरदार रॉकी है लेकिन इस किरदार के आलावा भी इस फिल्म में एक जबरदस्त  किरदार है अधीरा जिसे बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त ने निभाया है .अभिनेता संजय दत्त ने इस किरदार को बखूबी निभाया है इसलिए सब अधीरा के फैन हो गये है अधीरा के किरदार में जान डालने के लिए संजू बाबा के पसीने छूट गए थे ये बात उन्होंने खुद कबुली है .इस फिल्म को लेकर दर्शको में काफी क्रेज बढ़ता जा रहा है जंहा इस फिल्म को देखने के लिए दर्शको की भीड़ उमड रही है ऐसे में खबर सामने आई है कि संजय दत्त नही चाहते कि उनकी बेटी इस फिल्म को देखे .अब आप सोच रहे होंगे कि संजू बाबा ने ऐसा क्यों चाहते है तो आपको बता दे संजय दत्त  ने ये बात बताते हुए कहा है कि मैं नही चाहता कि मेरी बेटी ये फिल्म देखे इसलिए मैने खुद उसे फोन करके इस फिल्म को देखने से मना किया है मेरे ऐसा करने के पीछे बहुत बड़ी वजह है .  आखिर संजय दत्त   क्यों नही चाहते कि उनकी बेटी ये फिल्म देखे जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

अपने ही किरदार से डर रहे संजय दत्त

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों हर जगह छाए हुए हैं। इसकी वजह है हाल ही में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ 2। इस फ़िल्म में अपनी अदाकारी से उन्होंने करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया है। केजीएफ 2 के मेन विलेन का रोल संजय दत्त ने हीं निभाया है और उनके इस किरदार को बेहद पसंद किया जा रहा है। संजय दत्त ने बताया है कि वह इस फ़िल्म में तबीयत खराब होने के बावजूद भी शूटिंग कर रहे थे और इस रोल के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। फ़िल्म देखने वाले दर्शक भी संजय दत्त के अदाकारी को बेहद पसंद कर रहे हैं। लेकिन खुद संजय दत्त यह नहीं चाहते कि उनकी बेटी इस फिल्म में उनके रोल को देखें। यह जानकर आप चौक गए होंगे लेकिन यही बात सच है। संजय दत्त ने इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक बड़ा खुलासा किया उन्होंने बताया कि मैंने खुद अपनी बेटी को यह फिल्म देखने से मना किया है।

अपनी बेटी को फ़िल्म न देखने की दी है सलाह संजू बाबा ने

दक्षिण भारत की फ़िल्म केजीएफ 2 रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म की पटकथा और किरदार इस फ़िल्म की जान है साथ ही इस फिल्म के हर कलाकार ने शानदार अभिनय किया है लेकिन अगर इस फ़िल्म के हीरो यश को कोई टक्कर देता नजर आया है तो वह है बॉलीवुड के संजू बाबा यानी कि संजय दत्त। फ़िल्म केजीएफ टू में मेन विलेन के रूप में अधीरा का रोल कर रहे संजय दत्त ने अपनी बेटी को इस फिल्म को देखने से मना कर दिया। इसकी वजह उन्होंने बतायी कि इस फिल्म में उन्हें एक क्रूर और हिंसक इंसान के रूप में दिखाया गया है और वह नहीं चाहते कि उनकी बेटी उन्हें इस रोल में देखें। आपको बता दें कि संजय दत्त की बेटी लॉस एंजेल्स में रहकर पढ़ाई कर रही है और इसी वजह से संजय दत्त ने उन्हें खुद फोन करने के बाद इस फ़िल्म को देखने से मना किया है कि वह इस फ़िल्म को ना देखें। फिलहाल अधीरा के रोल के लिए संजय दत्त को चारों तरफ से शाबासी मिल रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.