संजना ने पति बुमराह संग शेयर की वेकेशन की तस्वीर तो हुई ट्रोल, जबाब में बोली दिखाई नही देता..

दोस्तों भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट लगने के कारण एशिया कप 2022 के सुपर 4 चरण को नही खेल पा रहे है जिसके कारण उनकी कमी इण्डिया टीम को खल रही है जिससे भारत को पाकिस्तान से हारने के बाद सोशल मीडिया पर खूब खबरे देखने को मिली है इसके बाद टीम इण्डिया एशिया कप 2022 के सुपर -4 में पाकिस्तान के खिलाफ रविवार (चार सितंबर) को हार गयी इस मैच में कुछ लोगो ने हार का गुस्सा जसप्रीत बुमराह पर उतारने की कोशिश की। हालाकि संजना पति बुमराह के साथ कुछ फोटो शेयर करते हुए ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया। इसके बाद उनका कॉमेट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया इसके आगे जानने के लिये बने रहे लेख के अंत तक.

भारत के सुपरस्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने मैच के एक दिन बाद जसप्रीत बुमराह के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की. यह तस्वीर बुमराह और संजना के एक वेकेशन की थी. हालांकि, एक यूजर ने इस तस्वीर और जसप्रीत बुमराह को किसी तरह पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार से जोड़ने का फैसला किया. यूजर ने संजना के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए इसे भारत की हार से जोड़ा. इसी के साथ उन्होंने जसप्रीत बुमराह के छुट्टियां मनाने की आलोचना की. इस पर संजना ने इस ट्रोल को आड़े हाथों लिया. संजना ने इस यूजर को जवाब देते हुए लिखा, ‘थ्रोबैक फोटो है, दिखता नहीं है क्या चोमू आदमी.’ संजना की इस कमेंट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बता दें कि जसप्रीत बुमराह चल रहे एशिया कप 2022 का हिस्सा नहीं हैं. वह चोट के कारण एशिया कप का हिस्सा नहीं पाए. इसके लिए वह वर्तमान में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पुनर्वास के दौर से गुजर रहे हैं. इस बीच, भारत सरकार ने क्रिकेटर अर्शदीप के बारे में गलत जानकारी देने के लिए विकिपीडिया की खिंचाई की है, जिसके पेज को अलगाववादी खालिस्तानी आंदोलन से जोड़ने के लिए संपादित किया गया था.

कई मौजूदा और पूर्व क्रिकेटर युवा तेज गेंदबाज के बचाव में सामने आए हैं. संजना गणेशन ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में अर्शदीप के लिए पोस्ट शेयर किया है और ट्रोलर्स को जमकर लताड़ लगाई है. सुपर फोर चरण के अपने दूसरे मैच में भारत का अगला मुकाबला मंगलवार (6 सितंबर) को श्रीलंका से होगा. सुपर 4 में पाकिस्तान से हारने के बाद गत चैंपियन भारत को फाइनल खेलने के लिए श्रीलंका और अफगानिस्तान के खिलाफ बचे हुए दो मैच जीतने होंगे. अगर भारत एक और मैच हार जाता है तो रोहित शर्मा एंड कंपनी का सफर खत्म हो जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.