जितना तुम दिन में कमाते हो उतना तो मैं..”सामंथा ने लगाई अक्षय कुमार की क्लास

दोस्तों आज के समय में बॉलीवुड के ख़िलाड़ी कुमार कहलाने वाले अक्षय कुमार को आज कौन नहीं जानता है। अपनी साफ़ छवि और दमदार एक्टिंग और एक्शन की वजह से बॉलीवुड में अच्छा नाम कमा चुके है वही बात करेगे सामंथा रूथ प्रभु साऊथ कि एक लोकप्रिय भारतीय अभिनेत्री हैं। वह अपनी तमिल और तेलुगु फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। उसने तेलुगु और तमिल फिल्म उद्योगों में अपना करियर स्थापित किया है। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम कर रही हैं और । करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 के लेटेस्‍ट एपिसोड में अक्षय कुमार और सामंथा रूथ प्रभु में नजर आए। आगे जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये.

दरअसल करण के तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु पहुंचे। इस दौरान दोनों ने करण जौहर के साथ काफी मस्ती की। और दोनों ने अपने करियर से जुड़े कई राज खोले। अक्षय और सामंथा दोनों ने इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में बात की अक्षय ने राज खोला और कहा कि फिल्म जानी दुश्मन जिसमें उन्होंने सात एक्‍टर के साथ काम किया था इस फिल्‍म ने उन्हें बॉलीवुड में अपनी मजबूत जगह बना ली। एक्‍टर ने अपने स्‍ट्रगल के दिनों की बात करते हुए कहा कि एक समय था जब उन्‍हें महज महीने में 5000 रुपये ही कमा रहे थे और अचानक एक विज्ञापन एजेंसी ने उन्हें 2 घंटे की शूटिंग के लिए 21000 का ऑफर दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सामंथा प्रभु जो ने बताया कि वो एक्टिंग करियर में वो कैसे आईं। और उन्‍होंने बताया कि मेरे पिता ने कहा था कि वह अपना कर्ज नहीं चुका पाएंगे इसलिए मैंने अपने करियर पर अधिक ध्यान दिया।समांथा और अक्षय दोनों ने कॉफी विद करण शो का फेमस रैपिड-फायर राउंड खेला। जिसमें सामंथा ने मस्ती की और मजाकिया अंदाज में दावा किया कि कहा की वह जीतती है या नहीं लेकिन प्राइज हैंपर उन्‍हें ही चाहिए। उन्होंने अक्षय से यह भी कहा कि आपकी प्रतिदिन की लागत मेरी पूरी फिल्म का फीस है।’अक्षय ने राउंड जीत लिया लेकिन उन्होंने प्यार से समांथा को हैम्पर दे दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.