सलमान खान ने की शहनाज़ को अपने फार्म हाउस ले जाने कि तैयारी,अब जैकलीन जैसा होगा उसका भी यही हाल

दोस्तो इन दिनो बॉलीवुड में भाईजान के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता सलमान और शहनाज गिल एक साथ कुछ ज्यादा नजर आने लगे है । इन दिनो को साथ देख कर सभी के दिल में बहुत से सवाल उमड़ रहे है ।क्योंकि शहनाज ईद पार्टी और या अरबाज की गर्लफ्रेंड की बर्थडे पार्टी हर जगह नजर आने लगी है ।अब शहनाज सलमान के घर तक तो पहुंच गई है ऐसे में सभी के मन में एक सवाल आता है क्या जैकलिन की तरह शहनाज को भी सलमान अपने फार्म हाउस ले जायेंगे। इन सब सवालों के जबाब जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े

यह खबर आई है कि सलमान की आगामी फिल्म भाईजान में शहनाज गिल अपना डेब्यू करने जा रही हैं उसके बाद से ही इन दोनों में नजदीकियां बढ़ रही है। सलमान और शहनाज गिल एक दूसरे के इतने करीब आ गए हैं कि अब सलमान उन्हें अपने फार्महाउस पर भी ले जाने वाले हैं। आपको बता दें कि सलमान खान के फार्म हाउस पर बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्री आ जा चुकी हैं जिनमें जैकलिन फर्नाडिस से लेकर कैटरीना कैफ तक का नाम शामिल है अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म भाईजान की शूटिंग के बाद सलमान खान शहनाज गिल को फार्म हाउस पर ले जाने वाले हैं.

जैकलिन वाला हाल होने वाला है शहनाज का

बॉलीवुड के दबंग खान फिल्म इंडस्ट्री में नए कलाकारों को मौका देने के लिए पहचाने जाते हैं। एक बार फिर से उनकी यह दरियादिली तब देखने को मिली जब उनकी आगामी फिल्म भाईजान में वह पलक तिवारी के साथ शहनाज गिल को भी लॉन्च करने जाने वाले हैं। बताया जा रहा है कि शहनाज गिल के साथ सलमान की बॉन्डिंग इतनी शानदार है जैसे इन दोनों का सालों से रिश्ता हो। इन दिनों सलमान खान के साथ शहनाज गिल हर जगह देखी जा रही है और कयास लगाए जा रहे हैं कि शहनाज को सलमान खान की कंपनी बहुत पसंद आ रही है। कुछ लोग यह मान रहे हैं कि बॉलीवुड की बाकी अभिनेत्रियों की तरह सलमान खान शहनाज का करियर संवार देंगे.

शहनाज गिल पर सलमान दिखा रहे हैं दरियादिली

बॉलीवुड के दबंग खान के बारे में कहा जाता है कि जब वह किसी पर मेहरबान हो जाते हैं तब फिल्म इंडस्ट्री में उसकी जगह पक्की मानी जाती है और इन दिनों वह ऐसी ही मेहरबानी शहनाज गिल के ऊपर दिखा रहे हैं। शहनाज गिल के बारे में आपको बता दें कि वह बिग बॉस के सीजन से फेमस हुई थी जहां सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका रिश्ता खूब सुर्खियां बटोर रहा था। फिल्म इंडस्ट्री में अब उनके सर के ऊपर सलमान खान का हाथ है और कहा जा रहा है कि सलमान उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का सुपरस्टार बना देंगे। यही लोग यह भी कह रहे हैं कि शहनाज गिल जैकलीन की तरह सलमान खान के फार्म हाउस पर भी जाएंगी जहां यह दोनों क्वालिटी समय बिताएंगे और शहनाज को फिल्मों के बारे में काफी टिप्स देते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.