सामंथा रुथ पर आया सलमान खान का दिल, कटरीना को जलाने के लिए जमकर करेंगे रोमांस

दोस्तो इन दिनो बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान काफी सुर्खियों में है फिर वो चाहे अभिनेत्री शहनाज गिल से नजदीकियों की वजह से या फिर सिद्दू मुसेवाला पर गोलियां चलवाने वाले लॉरेंस विशनोई की धमकियों की वजह से हो ।वैसे सलमान अपनी आने वाली फिल्मों की वजह से भी काफी चर्चा में बने हुए ।एक तरफ तो सलमान और शहनाज के करीब होने की काफी बाते सामने आ रही और दूसरी खबर है कि कैटरीना के बाद साउथ अभिनेत्री सामंथा पर सलमान का दिल . उनके रोमांस के चर्चे भी होने लगे है ।

सलमान की सुपरहिट फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल को लेकर भी नई खबर आ रही हैं। दरअसल इस सीक्वल को लेकर सालों पहले चर्चा शुरू हुई थी और उसके बाद सलमान खान-बोनी कपूर के बीच हुई अनबन के चलते यह फिल्म बंद हो गई थी। अब खबर है कि फिल्ममेकर्स साल 2005 में आई फिल्म ‘नो एंट्री’ का सीक्वल बनाने के लिए तैयार हैं।

सलमान और सामंथा करेंगे रोमांस आपको बता दें कि इस कॉमेडी ड्रामा में सलमान खान तो होंगे ही साथ ही एक नई हीरोइन की एंट्री भी होगी। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल में सलमान खान के साथ साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु नजर आ सकती हैं।

सामंथा के लिए फिल्म मेकर्स हैं बेताब ‘नो एंट्री’ के सीक्वल के साथ सामंथा रुथ प्रभु का नाम जुड़ने लगा है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो बड़े पर्दे पर सामंथा सलमान खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। खबर है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े-बड़े फिल्ममेकर्स उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए बेताब हैं।

एकसाथ कई हीरोइनें आएंगी नजर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म नो एंट्री के सीक्वल में आपको एकसाथ कई हीरोइनें नजर आने वाली हैं। फिल्ममेकर्स ने इंडस्ट्री की कई हीरोइनों को इस फिल्म के लिए अप्रोच करना भी शुरू कर दिया है। बॉलीवुड लाइफ की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक ‘नो एंट्री 2’ में साउथ की कई हसीनाएं भी साथ नजर आ सकती हैं।

साउथ की कई हीरोइनों की होगी एंट्री जानकारी के अनुसार फिल्ममेकर्स अब तक सामंथा रुथ प्रभु, रश्मिका मंदाना, पूजा हेगड़े और तमन्ना भाटिया से इस फिल्म को लेकर बात कर चुके हैं। अब देखना ये है कि कौन-कौन इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.