एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सलमान को बताया मानसिक बीमार, बोली सबको मारता है सबका शोषण करता है

दोस्तों बालीवुड अभिनेता सलमान खान को अक्सर सब लोग जानते है इन्होने बहुत सारी हिट फिल्मे दी है लेकिन कुछ कारणों से ये हमेशा ही चर्चा में बने रहते है इसीप्रकार से ये आज अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बने है फैंस अभिनेता की लव लाइफ को जानने के लिए बहुत ही उत्सुक है अभिनेता की लव लाइफ बहुत सारी एक्ट्रेसेस के साथ रही है और सभी एक्ट्रेस के साथ इनकी अलग -अलग कहानिया है आज ये अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर सोशल मीडिया में बने हुए है तो आइये जानते है इनके एक्स गर्लफ्रेंड की कहानी को लेकर जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहे.

दोस्तों एक्टर सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली के बारे में बहुत कम लोग जानते होगे और ये बालीवुड की अभिनेत्री भी रह चुकी है लेकिन इन दिनों ये बालीबुड से काफी दूर है इन दिनों ये सलमान खान को लेकर बहुत ही बड़ा खुलासा किया है इसने अपना सीधा निशाना एक्टर के ऊपर लगाया है जिसको जानकर आप सभी परेशान हो जायेगे सोमी अली ने सलमान खान और भाग्यश्री स्टारर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का एक पोस्टर साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, “महिलाओं को पीटने वाला, सिर्फ मुझे नहीं,बल्कि कइयों को। प्लीज उसकी पूजा करना बंद कीजिए। वह मानसिक रूप से बीमार है। आपको अंदाजा नहीं है।”कुछ महीने पहले भी सोमी ने सलमान खान पर जमकर निशाना साधा था और बिना नाम लिए उनकी तुलना  हार्वी वीन्सटीन से की थी।सोमी ने अपनी पोस्ट में लिखा कि एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफ़ाश होगा बॉलीवुड के हार्वी वीन्सटीन। जिन महिलाओं का तुमने शोषण किया है, वो सब एक दिन सामने आएंगी और अपना सच उजागर करेंगी। जैसा कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया था।  बता दें कि हार्वी वीन्सटीन हॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर हैं, जिन पर कई महिलाएं यौन शोषण, रेप और मारपीट जैसे आरोप लगा चुकी हैं।

90 के दशक में सोमी लगभग 8 साल तक सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रही थीं। एक बातचीत में उन्होंने बताया था कि उनका ब्रेकअप ऐश्वर्या राय की वजह से हुआ था।सोमी ने बताया था कि वे अपनी टीनएज से ही सलमान खान को पसंद करती थीं और सलमान का मोह ही उन्हें फ्लोरिडा से मुंबई ले आया था। सोमी ने 1991 से 1997 के बीच ‘अंत’, ‘किशन’, ‘तीसरा कौन’, ‘आंदोलन’ और ‘अग्निचक्र’ जैसी फिल्मों में काम किया था। 1997 में जब सलमान खान ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग कर रहे थे, तब उनकी नजदीकियां ऐश्वर्या राय के साथ बढ़ीं और सोमी से उनका ब्रेकअप हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.