बेटी सारा के हाथों में रची मेंहन्दी, पगड़ी पहने नजर आए सचिन,क्या होने वाली है बिटिया की शादी….

दोस्तों क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को अक्सर करके सब लोग जानते है क्योकि ये इण्डिया टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे है जिसके कारण इनको मास्टर ब्लास्टर के नाम से भी जानते है इनको भारत सरकार की तरफ से बहुत सारे पुरस्कार से भी समानित किया गया है क्योकि ये सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाडी है.लेकिन इस समय इनके कुछ फोटोज वायरल हुए है जिसमे वे सिर फेटा बंधे हुए नजर आ रहे है जिसे देखकर लोगो को बहुत ही है-रानी हो रही है क्या कारण है कि ये सिर पर फेटा बांधे है अगर जानना चाहते हो तो पोस्ट के अंत तक बने रहे।

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर मंगलवार 10 अगस्त को अपने बड़े भाई नितिन तेंदुलकर की बेटी की शादी में पारंपरिक परिधान में नजर आते हुए दिखायी दिए। क्योकि शादी से पहले सचिन तेंदुलकर ने सिर पर फेंटा (पगड़ी) भी ट्रेडिशनल अंदाज में बंधवाया, था जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर स्वयं शेयर किया है क्योकि उनके बड़े भाई नितिन तेंदुलकर की बेटी करिश्मा की शादी है और वे इसी लिए एक दूसरे शख्स से फेंटा सिर पर बंधवा रहे हैं, क्योंकि उनको पारंपरिक वेशभूषा में नजर आना है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो के कैप्शन में भी सचिन तेंदुलकर ने ट्रेडिशनल वियर, शायदी और सेलिब्रेशन जैसे शब्दों का भी प्रयोग किया है।

आपकी जानकारी के लियेे बता दें कि सचिन तेंदुलकर के वीडियो के बैकग्राउंड में मराठी गाने बजते हुए सुनाई दे रहे हैं. सचिन तेंदुलकर अपने बड़े भाई बड़े नितिन तेंदुलकर की बेटी करिश्मा की शादी में पहुंचे थे. वीडियो में फेंटा बंधवाते हुए ही उन्होंने इस बारे में बताया. उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी बड़े भाई नितिन की तेंदुलकर की बेटी करिश्मा की शादी में आया हूं उसके लिए फेंटा पहन रहा हूं. ट्रेडिशनल तैयारी.’ सचिन का देसी लुक फैंस को काफी पसंद आया. उनके वीडियो को लाइक करने वालों में पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह भी शामिल हैं. युवराज सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ऑय सचिन कुमार आहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.