प्रभास की फिल्म ‘सालार’ के साथ होगी अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’2 की भिड़ंत,बॉक्स ऑफिस पर होगी किसकी जीत

दोस्तो अभिनेता अल्लू अर्जुन और अभिनेता प्रभास दोनो ही साउथ इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता है दोनो ने ही इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है और दुनिया भर में इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के धूम मचाने के बाद दर्शको को इसके पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार है।यही नहीं kgf 2 की अपार सफलता के बाद प्रभास की आने वाली फिल्म सालार का निर्देशन भी निर्देशक प्रशांत नील कर रहे है ।इस फिल्म को लेकर भी दर्शको में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है ।अब इन दोनो फिल्मों का बॉक्स ऑफिस क्लैश क्या होने वाला है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

निर्देशक प्रशांत नील के डायरेक्शन में बन रहीं सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार को लेकर अभी से इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के मार्केट में अच्छा-खासा बज बना हुआ है। लेकिन इसी बीच अब इन दोनों फिल्मों को लेकर एक ऐसी जानकारी सामने आ रही है, जो कि आप सबको चौंका कर रख देगी। खबरों की मानें तो अल्लू अर्जुन स्टारर निर्देशक सुकुमार की फिल्म पुष्पा 2 बॉक्स ऑफिस पर सालार से क्लैश करने की तैयारी में हैं। यानि कि प्रभास की फिल्म ‘सालार’ के साथ ‘पुष्पा’ की भिड़ंत बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलने वाली है।

वहीं खबरों की मानें तो केजीएफ 2 की बड़ी सफलता के बाद अब पुष्पा 2 के निर्देशक सुकुमार अपनी फिल्म में एक अलग सा भारी बदलाव लेकर आने वाले हैं। जिसके लिए निर्देशक सुकुमार ने स्क्रिप्टिंग पर दोबारा काम किया है। इसके अलावा फिल्म को सबसे हटकर बनाने के लिए इसमें कुछ धमाकेदार एक्शन सीन्स भी जोड़े गए हैं। जिसके बाद अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर निर्देशक सुकुमार की फिल्म पुष्पा 2 की रिलीज में देरी होनी तय है। इस फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग मई में ही शुरू होने वाली थी, लेकिन अब तक इसकी शूटिंग शुरू नहीं की गई है। जबकि पहले इस फिल्म को इसी साल दिसंबर 2022 तक रिलीज करने की तैयारी थी। इसी के साथ ये बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग जुलाई के महीने से शुरू होने वाली है। जिसके बाद फिल्म की शूटिंग पूरी कर पोस्ट प्रोडक्शन पर काम करने के बाद ये फिल्म अगले साल 2023 की गर्मियों तक थिएटर्स पर दस्तक दे सकती है।

जबकि सुपरस्टार प्रभास और श्रुति हासन स्टारर फिल्म ‘सालार’ जिसका निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं अगले साल 2023 की गर्मियों तक रिलीज हो सकती है। जिसकी वजह से ये बज बना हुआ है कि इन दोनों फिल्मों के बीच अगले साल 2023 में मेगा क्लैश होने वाला है। वो बात अलग है कि इन दोनों फिल्मों के मेकर्स ने अब तक रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं की है।

Leave a comment

Your email address will not be published.