3 गोल्ड मैडल जीतने वाली खिलाड़ी ने खोला राज बोली”से”क्स से ही मुझे एनर्जी मिलती है

दोस्तों हमे अपने जीवन में बहुत से काम करने होते है जिनमे से कुछ काम हम आसानी से कर लेते है और कुछ कामो को करने के लिए बहुत ताकत की जरूरत होती है .स्वस्थ शरीर और ताकत के लिए अच्छी डाइट लेना बहुत जरूरी है लेकिन सबका शरीर अलग होता है और उनकी जरूरते भी अलग होती है. कुछ लोगो को म्यूजिक सुनने से ताकत मिलती है वो म्यूजिक सुनने के बाद अपने काम को अच्छे से कर पाते है .ऐसे ही अलग चीजों से लोगो को ताकत मिलती ही कुछ लोग कोई भी काम करने से पहले भगवान को याद करते है इससे उन्हें स्ट्रोंग फीलिंग आती है . आज हम आपको एक ऐसी चैंपियन के बारे में बताने वाले है जिसने खुलकर बताया कि उन्हें किस से ताकत मिलती है जिस की वजह से वे जीत हासिल करती है .

रूस की ओलंपिक चैंपियन एला शिशकीना दुनिया के टॉप एथलीट में शुमार है! एला शिशकीना 2020 में गोल्ड मेडल जीतने में कामयाब रही थी! इससे पहले उन्होंने 2016 में रियो ओलंपिक में और 2012 में लंदन में हुए ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता था! एला शिशकीना ने एक स्पोर्ट्स चैनल को इंटरव्यू दिया! उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस पर बात की! उन्होंने कहा कि मैंं साइंस रिसर्च और डॉक्टर की सलाह पर काम करती! मैं उन पर भरोसा करती हूं और इस पर काम करती हूं! उन्होंने कहा कि अगर आपको अच्छे से फॉरमेंस करनी है तो आपको पूरी ताकत झोंकनी होती है! इस मामले में सेक्स काफी किफायती साबित होता है! उन्होंने इस पर खुलकर बात की!

यूं तो इस प्रकार के टॉपिक पर हर कोई बात करने से बचता है! मगर विदेशों में इस प्रकार के टॉपिक पर खुलकर बात की जाती है!अगर यही सब भारतीय किसी एथलीट ने बोला होता तो अब तक हंगामा मच गया होता ! मगर बाहर देशों में इन सब चीजों को सामन्य लिया जाता है! उन्होंने कहा कि जब उन्हें लगता है कि मैदान पर अच्छी परफॉर्मेंस देनी होगी! इसके लिए बस आपको अपनी पूरी ताकत लगानी है! इससे पहले वह सेक्स करती है! सेक्स उन्हें ताकत देता है और मैदान पर वह अच्छा प्रदर्शन करती है!

उन्होंने यह भी कहा कि हालांकि अगर आपको अपना करियर लंबा करना है और आपको लंबी दूरी तय करनी है तो फिर वह सेक्स को प्राथमिकता नहीं देगी! सेक्स उनके लिए जरूरी है! मगर इसके अलावा अन्य काम भी करने पड़ते हैं! जिससे करियर लंबा होता है!और आप लगातार लंबे समय तक खेलते रहते हैं! उन्होंने कहा कि हालांकि यह अलग-अलग शरीर पर भी निर्भर करता है कि आपका शरीर किस प्रकार से असहज महसूस करता है! आप इसके बारे में अपने फिजियो डॉक्टर से सलाह ले सकते हैं! उन्होंने कहा है कि खेल से पहले सेक्स करने से मेरी मसल्स स्ट्रैंथ में इजाफा हुआ है!

Leave a Reply

Your email address will not be published.