विपाशा वासु के बाद अब ये एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट,जल्द बनेगी दुसरे बच्चे कि माँ

दोस्तों मनोरंजन की दुनिया में बहुत सारी अभिनेत्री है जो समय-समय पर एक्ट्रेस नयी खुशखबरी सुनाया करती है भरती सिंह के घर में नन्हे महान ने हाल ही में कदम रखा है  बिपाशा और देविना के घर में किलकारिया गूंजने वाली है वैसे भी और भी एक्ट्रेस है जिनके घर में बहुत ही जल्द किलकारिया गुजने वाली है इसीप्रकार से मनोरंजन की एक्ट्रेस रुचा हसबनीस एक बार फिर से माँ बनने की खबर इस्टाग्राम पर सुनने को आई है जिसके कारण उनके घर में बहुत ही जल्द नन्हा मेहमान आने वाला/वाली है हालाकि अभिनेत्री ने इस बात की खबर पर कोई प्रतिक्रिया नही दी है कि वह दोबारा माँ बनने वाली है क्या सच में रुचा हसबनीस एक बार फिर से माँ बनने वाली है इसके आगे जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहे.

दोस्तों टेलीविजन का का हिट सीरियल साथ निभाना साथिया में बहुत सारे किरोदारो ने अपना रोल प्ले किया है इसीप्रकार से साथ निभाना साथिया में राशि का किरदार निभाने वाली रुचा हसबनीस को लेकर एक बड़ी खबर आई है। दरअसल में वह दोबारा मां बनने वाली है। जिससे उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर की है। दरअसल उन्होंने अपनी तीन साल की बेटी की फोटो शेयर कर लिखा- ‘एक और प्यार करने के लिए।’ आप सभी को बता दें कि उन्होंने जो पोस्ट शेयर की है, उसमें उनकी बेटी एक बोर्ड पर बिग सिस्टर लिखती नजर आ रही है। दरअसल उन्होंने 26 जनवरी, 2015 को ब्वॉयफ्रेंड राहुल जगदाले से शादी की थी और शादी के बाद उन्होंने 2019 में एक बेटी को जन्म दिया था। रुचा हसबनीस को पढ़ाई के दौरान मुंबई की एक विज्ञापन कंपनी में नौकरी मिली थी हालाँकि आगे पढ़ाई करने और एक्टिंग कॉन्ट्रैक्स के चलते उन्होंने नौकरी नहीं की। उसके बाद उनहोंने अपने करियर की शुरुआत 2009 में उन्होंने मराठी सीरियल चार चौघी से की थी और वह साथ निभाना साथिया से मशहूर हो गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

रुचा की पोस्ट पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी उन्हें लगातार बधाई दे रही है। आप सभी को यह भी बता दें कि 2 साल पहले सोशल मीडिया पर ‘रसोड़े में कौन था’ वीडियो जमकर वायरल हुआ था। जी हा, साथ निभाना साथिया के एक सीन को लेकर क्रिएट किए गए इस वीडियो की खूब चर्चा भी हुई थी। उस वायरल वीडियो में दिखाया गया था कि कोकिलाबेन यानी रुपल पटेल रसोड़े में कुकर चढ़ाने वाली को ढूंढ रही है। आप सभी को बता दें कि रसोड़े में कुकर चढ़ाने वाली वो और कोई नहीं बल्कि रुचा हसबनीस ही थी। फिलहाल जैसे ही रुचा ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में मीडिया को बताया, वैसे ही दोस्त, टीवी सेलेब्स और फैन्स उन्हें बधाई देने लगे। इस लिस्ट में देवोलीना भट्टाचार्जी, भाविनी पुरोहित, अदा खान और काजल पिसल सहित अन्य सेलेब्स शामिल रहे है। आपको बता दें कि रुचा शादी के बाद से छोटे पर्दे से दूर है। अगर आप सभी लोग इसके बारे में और अधिक जानना चाहते हो तो पोस्ट के अंत तक बने रहे धन्यवाद.

Leave a comment

Your email address will not be published.