‘तू इंसान कैसे बन गया…’, इस स्टार को देख रोहित शेट्टी ने क्यों कही ये बात?

दोस्तों टेलीविजन की दुनिया के पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 का आगाज हो गया है इस शो का पहला भाग काफी हंगामेदार रहा है और दर्शक इस खतरनाक शो के आने की प्रतिक्षा करते रहते है  खतरों के खिलाडी 12 टीआरपी चार्ट पर नंबर 1 पर बन गया है , फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये फैंस को आभार जताया है कि रोहित शेट्टी के इस शो से दर्शको को काफी ज्यादा इंटरेस्ट मिल रहा है और पिछले साल इस शो को लोगो के दवारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था और लोग इस शो से इंटरेस्ट भी ले रहे है लेकिन आप सभी को बता दे कि रोहित शेट्टी जितने भी बाहर से नर्म दिल वाले लगते है, मगर उनकी रियल लाइफ में वे प्रतियोगिता में उतने ही जोर की टक्कर दे रहे है आखिर ऐसा क्या कारण था की एक्टर ने इस शख्स  को देखकर ऐसा क्यों कहा कि तू इन्सान कैसे बना.जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहे.

दोस्तों निशांत भट्ट इसलिए, क्योंकि प्रत्येक टास्क में उनके साथ कुछ न कुछ ऐसा घट ही रहा है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। निशांत भट्ट को रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में एक जबरदस्त टास्क दिया गया। निशांत के मुंह पर एक ऊंची से कैप बांधी गई। उस कैप में उन्हें 15 किलो केकड़े, 2 किलो चूहे एवं 4 किलो कॉक्रोचेज लेकर एक बॉक्स में डालने थे। उन्होंने टास्क तो पूरा किया, मगर इन तीनों ने ही उनके मुंह पर काट लिया। टैस्क पूरा करने के पश्चात् जब निशांत ने रोहित शेट्टी को यह बात बताई तो उन्होंने उनका बहुत बड़ा मजाक उड़ाया। निशांत भट को देखकर ऐसा क्यों कहा कि तू इन्सान कैसे बना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nishant Bhat (@nishantbhat85)

वही रोहित शेट्टी ने हंसते हुए कहा कि शायद, जानवर यह सोचते होंगे कि तू इंसान कैसे बन गया। तभी तुझे वह इतना तंग करते हैं। वह भी एक टास्क में नहीं, प्रत्येक टास्क में। निशांत ने भी बोला कि हां, शायद जानवरों को मेरे से कुछ दिक्कत है। निशांत भट्ट अपने मजाकिया अंदाज से सभी का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। देखकर ऐसा लगता है कि वह अकेले ही बाकी के प्रतियोगियों पर भारी पड़ते हैं। कभी डांस मूव्ज से तो कभी अपने नटखट अंदाज एवं मराठी बोली से दर्शकों को इंप्रेस करते दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.