वेकेशन पर गर्लफ्रेंड सबा के साथ रोमेंटिक हुए ऋतिक रोशन, शेयर कि ऐसी तस्वीर तो लोग बोले शादी करलो

 दोस्तो बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और सबा आजाद को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है दोनो एक साथ हाथों में हाथ डाले नजर आते है लेकिन अपने रिश्ते को लेकर अभिनेता ऋतिक रोशन ने कुछ नही बताया है । लेकिन इनकी बातो से फैन्स को कुछ इशारा मिल जाता है । इन दिनो ऋतिक रोशन काफी सुर्खियों में है जिसकी वजह उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर है जिसे देखने के बाद लोग ऋतिक को शादी करने की सलाह देते हुए नजर आ रहा रहे है ।इस मामले से जुड़ी पूरी खबर जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, इस फोटो में सबा आजाद काफी खूबसूरत लग रही हैं,  लेकिन साथ ही में उन्होंने यह भी बताया कि उनकी ये तस्वीर किसी और ने नहीं बल्कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने खींची है.

ऋतिक ने खींची सबा की फोटो

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. जिसमें उन्होंने साफ लिखकर बताया है कि वो अपना खूबसूरत पल किसके साथ बिता रही हैं. सबा आजाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की, इस फोटो में सबा कमाल की लग रही थीं. लेकिन कैप्शन देख लोगों की बांचे खिल गईं. सबा ने अपने कैप्शन में बताया कि ऋतिक रोशन ने ही उनकी तस्वीर खींची है.

सबा के साथ अक्सर आते हैं नजर

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद कई मौकों पर साथ नजर आ चुके हैं. हालांकि दोनों ने अपने इस रिश्ते का कभी खुलेआम ऐलान नहीं किया. लेकिन करण जौहर की बर्थडे पार्टी में साथ आकर अपने रिश्ते को हवा जरूर दे दी. इस पार्टी में ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन भी अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ यहां आई थीं. हालांकि, दोनों को इस तरह एक ही पार्टी में अपने लव इंट्रेस्ट के साथ देखकर लोगों ने इन्हें ट्रोल किया था. 

ऋतिक की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आखिरी बार साल 2019 में आई फिल्म ‘वॉर’ (War) में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी थे. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. वह जल्द ही ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक में सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा वह दीपिका पादुकोण के सात ‘फाइटर’ में नजर आने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.