एक ही एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने थे ये दो सुपरस्टार, संजय दत्त तको नशे कि हालत में ऋषि कपूर को पीटने घर में घुस गए थे

दोस्तों बालीवुड में बहुत सारे अभिनेता और अभिनेत्रिया है कुछ अभिनेता एक -दूसरे के बहुत ही अच्छे मित्र होते है लेकिन कुछ एक-दूसरे के दुश्मन भी किसी कारण वश बन जाते है इसीप्रकार से बालीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त और अभिनेता ऋषि कपूर दोनों एक -दूसरे के बहुत ही अच्छे मित्रे थे अच्छे मित्र होने के कारण हमेशा साथ -साथ रहते थे लेकिन किसी कारण से दोनों के बीच में गलतफैमी होने की वजह से दोनों लोग एक-दुसरे से बात भी करना पसंद नही करते है आखिर क्या है इन दोनों के बीच की गलतफैमी जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहे.

दरअसल, एक वक्त ऐसा था जब नशे की हालत में संजय दत्त गुस्से में चूर फिल्म स्टार ऋषि कपूर को पीटने  तक के लिए तैयार हो गए थे। इस बारे में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की ऑटो बायोग्राफी ‘द खुल्लम खुल्ला ऋषि कपूर अनसेंसर्ड’ में किया था। दरअसल, फिल्म स्टार संजय दत्त उस वक्त अपनी फिल्म रॉकी की एक्ट्रेस टीना मुनीम के इश्क में गिरफ्तार थे। उसी वक्त ऋषि कपूर स्टारर फिल्म कर्ज में टीना मुनीम ने एक्टर के साथ काम किया था। इस दौरान संजय दत्त को शक होने लगा था कि ऋषि कपूर एक्ट्रेस टीना मुनीम को डेट कर रहे हैं। ऐसे में एक दिन गुस्से में चूर और नशे में धुत होकर संजय दत्त एक्टर ऋषि कपूर को पीटने के लिए उनके घर की ओर निकल पड़े थे।

ठीक इसी वक्त रास्ते में एक्टर संजय दत्त की मुलाकात ऋषि कपूर की गर्लफ्रेंड नीतू सिंह से हो गई। नीतू सिंह ने संजय दत्त से उनसे पूरा मामला समझा। जिसके बाद नीतू सिंह ने बताया कि दरअसल ऐसा कुछ नहीं है। नीतू सिंह ने संजय दत्त को विश्वास दिलाया कि वो उनके साथ प्यार में हैं। इस घटना के कुछ वक्त बाद ऋषि कपूर और नीतू सिंह ने शादी कर ली। जिसके बाद संजय दत्त की जान में जान आई। हालांकि संजय दत्त की नशे की आदत की वजह से परेशान बाद में टीना मुनीम भी उनसे अलग हो गईं।

Leave a comment

Your email address will not be published.